बलात्कार जैसा था सेक्स टेप लीक होना- टीवी हस्ती पेरिस हिल्टन

एक नई डॉक्यूमेंट्री में हॉलीवुड सेलेब्रिटी पेरिस हिल्टन ने अपनी जिन्दगी के कुछ अनछुए पहुलओं के बारे में जिक्र किया है। मशहूर हिल्टन होटल शृंखला की उत्तराधिकारी और फैशल दीवा, पेरिस हिल्टन इस वक्त अमेरिका में फैशन इंडस्ट्री की सबसे वायरल टॉपिक हैं। डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में शुक्रवार (27 अप्रैल) की रात को किया गया। इस डॉक्यूमेंट्री में पेरिस हिल्टन की जिन्दगी में आए उतार-चढ़ाव को बखूबी दिखाया गया है।

पेरिस हिल्टन इस वक्त 37 साल की हैं। महज 19 साल की उम्र में पेरिस ने अपनी बहन निकी हिल्टन के साथ वैनिटी फेयर मैग्जीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया था। इस फोटो शूट ने पेरिस को रातों-रात शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था। रियलिटी टीवी शो सिंपल लाइफ विद निकोल रिची में प्रसारित हुआ उनका एपिसोड भी खासा चर्चित हुआ था। लेकिन पेरिस ने सबसे ज्यादा सुर्खियां तब बटोरीं, जब पूर्व ब्वायफ्रेंड रिक सालोमन के साथ उनका सेक्स टेप लीक हो गया था। इस टेप के लीक होने से पेरिस टूट सी गई थीं।

मरना चाहती थीं पेरिस : अपने अनुभव को साझा करते हुए पेरिस ने डॉक्यूमेंट्री में कहा है कि, मुझे लगा जैसे मैंने अपनी आत्मा के हिस्से को खो दिया है। मुझसे घटिया तरीके से बात की जाने लगी। कुछ मौकों पर मुझे लगा कि मुझे अब मर जाना चाहिए। मैं उस वक्त जिन्दा नहीं रहना चाहती थी। मुझे लगता था कि मेरा सब कुछ ले लिया गया है। मैं दुनिया में उस तरह से कभी भी पहचान नहीं पाना चाहती थी।”

मां बनने की है तमन्ना : पेरिस हिल्टन की जिन्दगी पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन बेर्ट मार्कस ने किया है। इस डॉक्यूमेंट्री में उन्होंने अपनी जिन्दगी के उन हिस्सों का भी जिक्र किया है जो उनके 8 करोड़ से भी ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से भी अनछुए रह गए हैं। पेरिस फिलहाल एक्टर/मॉडल क्रिस ज़िल्का के साथ सगाई कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि वह इसी साल क्रिस के साथ शादी कर सकती हैं। पेरिस बच्चे भी पैदा करना चाहती हैं।

नई ज़िन्दगी के लिए हैं उत्साहित : पेरिस कहती हैं, वह अपनी जिन्दगी के ​अगले हिस्से के लिए बेहद उत्साहित हैं। वह नया परिवार शुरू करके सच्ची खुशियां हासिल करना चाहती हैं। मैं जो भी कर रही हूं, मैं उसके लिए उत्साहित हूं। मैं आठ साल की उम्र तक गर्मियों की शुरुआत में लब्जिया में हर साल छुट्टियां मनाने जाया करती थी। लेकिन कई बार ये बहुत थकाने वाला अनुभव होता था। मैं आज भी अपने कारोबारी की मालकिन होने के बावजूद वहां छुट्टियां मनाने जाती हूं। मैं जल्दी ही मां भी बनने वाली हूं और मैं उस दिन का इंतजार नहीं कर सकती हूं।

 

 

 

POPULAR ON IBN7.IN