एक्ट्रेस का आरोप- मेरे बिस्तर पर मास्टरबेट करने लगा और मुझ पर टूट पड़ा प्रोड्यूसर, “थ्रीसम” नहीं किया तो फिल्म से निकाला

 

‘इलेक्ट्रा’ और ‘बिग मोमा हाउस -2’ जैसी फिल्मों से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस नाटैसिया माल्थे का आरोप है कि हार्वे विंस्टीन ने साल 2008 में बाफ्टा अवार्ड्स के बाद लंदन के सैंडरसन होटल में उनके सामने हस्तमैथुन किया। इस दौरान एक्ट्रेस बेड पर बैठी हुई थीं। जिसके बाद विंस्टीन ने एक्ट्रेस के साथ जबरन संबंध बनाने शुरू कर दिए। एक्ट्रेस माल्थे (43) ने बताया, रूम से जाने से पहले विंस्टीन ने एक बार फिर हस्तमैथुन किया। बाद में मैं मुझे फिल्म ‘नाइन’ के ऑडिशन के लिए बुलाया गया। फिल्म में बेहद अहम रोल के चलते मैंने इसके लिए हां कर दिया। लेकिन सच्चाई ये थी कि मेरा ऑडिशन रॉब मार्शल के लिए होने वाला था। बाद में मुझे बताया कि ऑडिशन के वक्त विंस्टीन कुछ समय के लिए मौजूद होंगे इसके बाद मेरा ऑडिशन उनके एक सहायक लेंगे। एक्ट्रेस का दावा है कि जब वो रूम में पहुंची थी तो विंस्टीन के सहायक ने उनके साथ ओरल सेक्स करना शुरू कर दिया। अभिनेत्री ने विंस्टीन की कंपनी पर भी मुकदमा ठोका है क्योंकि उन्होंने दावा किया है कि 2010 की घटना से पहले भी कंपनी को विंस्टीन द्वारा महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की इन हरकतों के बारे में जानकारी थी। बता दें, विंस्टीन पर अब तक 50 से ज्यादा महिलाओं ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एचडब्ल्यू बुश पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। हालांकि उन्होंने इस मामले में माफी मांग ली है। एक्ट्रेस हेदर लिंड ने इंस्टाग्राम पोस्ट लिखकर 93 साल के पूर्व राष्ट्रपति पर ‘यौन उत्पीड़न’ का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने कहा है कि फोटो खिंचाने के दौरान व्हीलचेयर पर बैठे हुए पूर्व राष्ट्रपति ने उनका यौन उत्पीड़न किया। एक्ट्रेस का कहना है कि इस दौरान बुश की पत्नी भी उसी जगह पर थी और उन्होंने घटना को देखा था। 34 साल की एक्ट्रेस ने कहा है कि घटना के बाद बुश के सिक्योरिटी गार्ड्स ने कहा था कि उन्हें पूर्व राष्ट्रपति के बगल में खड़ा नहीं होना चाहिए था।

 

POPULAR ON IBN7.IN