मनोचिकित्सक बनना चाहती थीं पेरिस जैक्सन

मॉडल व अभिनेत्री पेरिस जैक्सन (19) का कहना है कि वह कभी भी सुखिर्यो में रहने या रेड कॉर्पेट पर चहलकदमंी करने के बारे में नहीं सोचा करती थीं।

वेबसाइट 'पीपुल डॉट कॉम' के इस मुताबिक, पेरिस इस हफ्ते की शुरुआत में यहां हुए 'पीपुल्स वन्स टू वॉच' पार्टी में शामिल हुईं।

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में सुर्खियों से दूर रहना चाहती थी और मनोचिकित्सा वार्ड में मनोचिकित्सक या नर्स बनना चाहती थी।"

पॉप की दुनिया के बादशाह दिवंगत माइकल जैक्सन की बेटी का कहना है कि उन्हें हाईस्कूल ग्रेजुएशन के दौरान अहसास हुआ कि उन्हें अभिनय और फैशन से जुड़े क्षेत्र में जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, "मुझे अहसास हुआ कि मुझे जो मंच मिला है, उसे गंवाना शर्मनाक होगा। अभिनय और फैशन की दुनिया में जाने की क्षमता होने पर मैंने सोचा कि क्यों न मैं अपनी इस क्षमता का उपयोग करते हुए अपने मंच को विस्तार दूं। इस तरह दुनिया में एक-एक मरीज की सहायता करने के बजाय मैं बड़ी संख्या में लोगों की सहायता कर सकती हूं।"

पेरिस न सिर्फ केल्विन क्लीन ब्रांड का चेहरा हैं, बल्कि वह अमांडा सेफ्रीड के साथ फिल्म 'ग्रिन्गो' से बड़े पर्दे पर भी आगाज करने जा रही हैं, जो 2018 में रिलीज होगी।

POPULAR ON IBN7.IN