सुरक्षा जांच के मद्देनजर लिल वायने ने रद्द किया शो

गायक लिल वायने अमेरिका के साउथ कैरोलिना के कॉलोनियल लाइफ एरेना में होने वाले शो में शामिल नहीं हुए। उन्होंने ऐसा कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा जांच से गुजरने की प्रक्रिया पर जोर दिए जाने के कारण किया।

वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, वायने शनिवार को संगीत कार्यक्रम से इसलिए बाहर हो गए क्योंकि वह सुरक्षा जांच से नहीं गुजरना चाहते थे।

गीत 'सकर फॉर पेन' के गायक कार्यक्रम में रैपर 2 चेंज, कार्डी बी और टोरी लानेज के साथ वार्षिक फॉल बॉल कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाले थे, लेकिन बाद में उन्होंने कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा मानक प्रकियाओं के गुजरने से इनकार करते हुए कार्यक्रम में शामिल न होने का फैसला किया।

कॉलोनियल लाइफ एरेना (सीएलए) के बयान के मुताबिक, "इसके संरक्षकों, कलाकारों और स्टाफ सदस्यों की सुरक्षा कॉलोनियल लाइफ एरेना की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है।"

बयान में आगे कहा गया कि कॉलोनियल लाइफ एरेना को गायक के प्रस्तुति नहीं देने का अफसोस है, लेकिन वह सुरक्षा मानकों से समझौता नहीं कर सकता।

बाकी शो योजना के मुताबिक ही संचालित हुआ, लेकिन पैसा लौटाने को लेकर मतभेद की स्थिति बनी हुई है।

जहां कार्यक्रम स्थल की ओर से कहा शुरू में ही कह दिया गया था कि वे प्रशंसकों को पैसा लौटने के लिए तैयार हैं, वहीं प्रमोटर इसके खिलाफ हैं।

POPULAR ON IBN7.IN