मेरी तरक्की में नारीवादी मां और मददगार पिता का हाथ : निकोल

टीवी शो 'बिग लिटिल लाइज' में घरेलू हिंसा की शिकार महिला का किरदार निभाकर पुरस्कार जीत चुकीं अभिनेत्री निकोल किडमैन ने एक खुला पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने घरेलू हिंसा के खिलाफ बात की है। पीपुल डॉट कॉम ने खबर दी है कि निकोल ने यह पत्र पोर्टर पत्रिका के नवीनतन मुद्दे पर लिखा है।

निकोल ने लिखा, "यह मेरे साथ कभी नहीं हुआ कि मैं एक लड़की के रूप में पैदा हुई तो मुझे कोई नुकसान हो। यह विचार मेरे डीएनए का हिस्सा है कि महिलाएं और पुरुष समान हैं। मुझे एक मजबूत नारीवादी मां और पूरा समर्थन देने वाले एक पूर्ण पिता ने आगे बढ़ने का मौका दिया है।"

उन्होंने कहा, "मेरी नारीवादी जड़ों और मेरे काम के रूप में मैंने संयुक्त राष्ट्र में महिला सद्भावना राजदूत के रूप में भी नेतृत्व किया है। इस भूमिका के लिए मुझे इसलिए चुना गया था, क्योंकि मैं अच्छी तरह समझती हूं कि दुनियाभर में महिलाएं किन कठिनाइयों का सामना कर रही हैं।"

पिछले महीने एमी पुरस्कार जीतने वाले अभिनेत्री ने कहा, "मैंने उन महिलाओं तक अपनी आवाज पहुंचाने पर ध्यान दिया है, जो हिंसा से बची हैं। उनकी कहानियों को मैंने सुना और उन्होंने मुझे अंदर से झकझोर कर रख दिया और मुझे हमेशा के लिए बदल दिया।"

POPULAR ON IBN7.IN