कीगन को छुट्टियों में अपनी सुंदरता दिखाना पसंद

हॉलीवुड अभिनेत्री मिशेल कीगन छुट्टियों में 'खुले कंधों' वाले कपड़े पहनकर अपनी सुंदरता दिखाना पसंद करती हैं। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने मई 2014 में लंदन के लिपसी (महिलाओं के कपड़ों का प्रमुख ब्रांड) से जुड़ी थीं और तब से पिछले तीन वर्षो में उन्होंने इस ब्रांड के लिए विभिन्न तरह के फैशन वाले कपड़ों की शुरुआत की।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया कि गर्मियों के महीनों में उनके कपड़ों का संग्रह बाडरेट शैली के कपड़े(खुले कंधों वाले) रहते हैं क्योंकि वह अपने कंधों को खुला रखना पसंद करती हैं।

अपनी फैशन शैली के बारे में बात करते हुए 'आवर गर्ल' की अभिनेत्री ने कहा, "मैं गर्मियों के महीनों के दौरान कंधों को खुला रखना पसंद करती हूं।" मिशेल ने 'द ओनली वे इज इसेक्स' के अभिनेता मार्क राइट से शादी की है।

मिशेल ने बताया कि उनके द्वारा उपयोग होने वाले कपड़ों में ज्यादातर काले रंग के, खुले कंधों वाले, रफल टॉप, बॉडी कम, उनके शरीर की माप के अनुसार कम लंबाई के कपड़े आदि का उपयोग करती हैं। उन्होंने इन्हें 'परफेक्ट हॉलीडे स्टाइल' बताया।

अपने व्यापार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह ड्रेस पहनने के लिए बहुत ही सरल है और शीघ्र सुंदर लगती है, बिल्कुल छुट्टी के दौरान उपयोग होने वाले फैशन की तरह।"

POPULAR ON IBN7.IN