अमिताभ बच्चन ने बांधे रणबीर-कैटरीना स्टारर जग्गा जासूस की तारीफों के पुल, नीतू कपूर बोलीं- बेटे पर है नाज

जग्गा जासूस के दौरान रणबीर कपूर की यात्रा आसान नहीं थी। फिल्म को रिलीज होने में तीन सालों का समय लग गया। इस फिल्म ने प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रहे रणबीर के धैर्य की सीमा को टेस्ट करने का काम किया। कैटरीना कैफ ने भी फिल्म को अच्छी तरह से हैंडल करने के लिए एक्टर की तारीफ की थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं। लेकिन मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने जग्गा जासूस देखने के बाद फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु की तारीफ की।

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा- अभी जग्गा जासूस देखी। खुद को यह बताने से रोक नहीं पाया कि अनुराग ने कितनी मनोहर, उन्नतिशील, अच्छी तरह से निष्पादित फिल्म बनाई है। इसे देखना काफी अच्छा रहा। केवल अमिताभ ही नहीं बल्कि ऐसा लगता है कि रणबीर की मां नीतू कपूर भी अपने बेटे की करियर च्वॉइस से काफी इंप्रेस हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- परम सुख: जब बच्चा अपनी मौजूदगी से अपने पैरेंट्स को गौरान्वित करता है। अपने समकालीन एक्टर्स की तुलना में रणबीर की करियर च्वॉइस हमेशा से अलग रही हैं। जहां एक तरफ दुनिया चाहती है कि वो उन्हें हिरो के तौर पर स्क्रीन पर देखें वहीं उनके किरदार रियलिस्टिक होते हैं।

 

वहीं फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो जग्गा जासूस ने रिलीज से दूसरे दिन 11 करोड़ 53 लाख रुपए की कमाई की। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म ने अपने रिलीज डे (14 जुलाई) को 8 करोड़ 57 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। इस तरह इसका टोटल कलेक्शन 20 करोड़ 10 लाख रुपए हो गया है। फिल्म के बिजनेस में 30 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिली है। देश भर में 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को बाकी देशों में कुल 610 स्क्रीन्स पर जगह मिली है।

फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन रणबीर कपूर की पिछले 6 सालों में रिलीज हुई फिल्मों में सिर्फ बॉम्बे वेलवेट से बेहतर है। क्रिटिक्स द्वारा फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाओं की बात करें तो इसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वन वर्ड रिव्यू में ‘अझेल’ (बरदाश्त के बाहर) बताया है। फिल्म में हालांकि डिजनी के काम की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म एक ऐसे बेटे की कहानी है जो अपने खोए हुए पिता की तलाश में निकलता है।

Media

POPULAR ON IBN7.IN