नशे में पोल डांस करती जेन‍िफर लॉरेंस का वीड‍ियो हुआ लीक, बोलीं-…माफी नहीं मांगूगीं

ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस का पोल डांस करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। खबर है कि रडार ऑनलाइन नाम के एक ऑनलाइन न्यूज पोर्टल ने पहले इस वीडियो को हासिल किया और फिर इसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। यह वीडियो गुरुवार 18 मई को इंटरनेट पर डाला गया है।

बताया जा रहा है कि यह ऑस्ट्रिया के वियना में हुई लॉरेंस के एक दोस्त की बर्थडे पार्टी का वीडियो है। वहां मजूद एक शख्स का कहना था कि जेनिफर नशे में लग रही थीं वह हाथों और घुटनों के बल चल रही थीं। वहां कुछ आदमी भी खड़े थे। जेनिफिर ने उनमें से एक शख्स को किस किया और वह उनके करीब जा रही थीं।

वहां मौजूद शख्स ने बताया, जेनिफर स्ट्रिपर पोल पर अपने डांस को काफी इंजॉय कर रही थीं। इसके बाद वह जमीन पर गिर गईं और दर्द से रोने लगीं। इस पर एक शख्स जिसके साथ वह डांस कर रही थीं वह आया और उनकी मदद की। लेकिन पैरों पर खड़े होते ही जेनिफर टेबल पर चढ़ गईं और अपने दोस्तों पर गिरीं।

वीडियो इंटरनेट पर लीक होने के बाद लॉरेंस ने फेसबुक पर जवाब दिया और माफी मांगने से साफ इंकार किया। उन्होंने कहा, कोई भी नहीं चाहता कि इंटरनेट उसे यह याद दिलाया जाए कि उसने स्ट्रिपर पोल पर डांस करने की कोशिश की। वह मेरे बेस्टफ्रेंड की बर्थडे पार्टी थी। मैंने थोड़ी देर के लिए दिमाग को छुट्टी दे दी थी ताकि मैं थोड़ी मस्ती कर सकूं। मैं इसके लिए माफी नहीं मांगने वाली। मैंने उस रात खूब इंजॉय किया था। और बता दूं कि जिसे इंटरनेट पर ब्रा बताया जा रहा है वह एलेक्जेंडर वैंग टॉप था। मुझे लगता है कि मैं अच्छा डांस कर लेती हूं।

Media

POPULAR ON IBN7.IN