काइली जेनर के प्रेमी ट्रेविस स्कॉट गिरफ्तार

रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर के नए प्रेमी रैपर ट्रेविस स्कॉट अरकांसस में अपने संगीत कार्यक्रम के दौरान दंगा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वेबसाइट 'यूएसमैगजीन डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, वह 13 मई को गिरफ्तार किए गए।

रोजर्स पुलिस विभाग ने कहा कि 'एंटीडोट' गाने के रैपर ट्रैविस (25) कार्यक्रम स्थल वालमार्ट अरकांसस म्यूजिक पवेलियन का मंच छोड़ते ही गिरफ्तार कर लिए गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संगीत कार्यक्रम के दौरान स्कॉट, जिनका वास्तविक नाम जैकस वेबस्टर है, लोगों को मंच की ओर दौड़ने और संगीत प्रेमियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़कर बाहर निकलने के लिए उकसा रहे थे।

भीड़ के मंच की ओर भागने से कई लोग घायल हो गए, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी और पुलिस विभाग का भी एक सदस्य शामिल है। घटनास्थल पर घायलों का इलाज रोजर्स फायर डिपार्टमेंट और मर्सी मेडिकल सेंटर के सदस्यों द्वारा किया गया।

टीएमजेड पोर्टल के अनुसार, रैपर रात में बिना जमानत के रिहा कर दिए गए।

स्कॉट पर दंगा भड़काने, एक नाबालिग के कल्याण को खतरे में डालने और उत्पाती आचरण करने का आरोप है। उन्हें बेंटन कांउटी शेरिफ के कार्यालय ले जाया गया। रैपर इससे पहले ऐसी ही एक घटना के लिए अगस्त, 2015 में गिरफ्तार हो चुके हैं।

POPULAR ON IBN7.IN