एम्मा वाटसन की निजी तस्वीरें हुई लीक

एक ब्रिटिश डेली की खबर के अनुसार एम्मा वाटसन हॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हो गई हैं जिनकी निजी तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं। एम्मा के पब्लिसिस्ट ने इस बात को कंफर्म किया है। उन्होंने कहा- कुछ सालों पहले एक स्टाइलिस्ट के साथ कपड़ों की फिटिंग करवाने वाली फोटो चोरी हो गई थी। वो न्यूड फोटोज नहीं थीं। इस मामले की जानकारी वकीलों को दे दी गई है और हम इसपर आगे कोई कमेंट नहीं करना चाहते। एम्मा के अलावा एक्टर अमांडा सेफ्राइड की तस्वीरे भी हैक कर ली गई थीं।

फोटोज डार्क वेब नाम की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं जो आसानी से हर किसी की पहुंच में नहीं है। वहीं एम्मा ने जब यूएन में लिंग समानता के ऊपर स्पीच दी थी तो उन्हें धमकी मिली थी कि उनकी फोटोज को ऑनलाइन लीक कर दिया जाएगा। उस समय एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे पता है यह अफवाह है। मुझे पता है ऐसी फोटोज का कोई अस्तित्व ही नहीं है। जिस वक्त मैं महिला अधिकारों को लेकर बोलने के लिए खड़ी हुई मुझे तुरंत धमकी दी गई। 12 घंटे से पहले ही मुझे धमकियां मिलनी शुरु हो गई।

हाल ही में एम्मा अपनी वैनिटी फेयर को लेकर खबरों में थीं। दरअसल उन्होंने बहुत से लोगों का उनकी तस्वीरें जाहिर करना था जिसने उन्हें नाराज कर दिया था। इसपर एम्मा ने कहा- फेमिन्ज्म को लेकर बहुत सारी गलतफहमियां और अवधारणाएं बनी हुई हैं। फेमिनिज्म का मतलब होता है महिलाओं को उनकी च्वॉइस देना। फेमिनिज्म वो छड़ी नहीं है जिसके जरिए आप दूसरी महिला को पीट सकते हैं। यह स्वतंत्रता के बारे में है। यह काफी कंफ्यूजिंग है। वहीं प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ब्यूटी एंड द बीस्ट में नजर आएंगी।

बता दें कि 9 मार्च को यूट्यूब पर एम्मा वाटसन ने अपने भारतीय फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही फैंस से अपनी फिल्म ब्यूटी एंड द बीस्ट देखने की अपील की है। एक्ट्रेस डिज्नी की फिल्म ब्यूटी एंड बीस्ट में डैन स्टीवेंस के साथ मुख्य किरदार निभा रही हैं। अपने मैसेज में एक्ट्रेस कहती हैं- नमस्ते इंडिया। आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.