फिल्मों के साथ अब इस काम में भी हाथ आजमाएंगी श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्मों में अपनी गजब की एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ श्रद्धा कपूर अह जल्द ही एक और नया काम करती नजर आने वाली हैं. दरअसल, श्रद्धा कपूर को बैग और एक्सेसरी ब्रांड बैगिट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. ब्रांड एंबेसडर के तौर पर श्रद्धा 2018 से 2019 तक इस ब्रांड से जुड़ी रहेंगी. इसके साथ ही वो इस ब्रांड का प्रचार करती भी नजर आने वाली हैं.

श्रद्धा कपूर ने एक बयान में कहा, "मेरा बैग मेरे लिए एक बेहद जरूरी एक्सेसरी है, मैं इसके बिना कही नहीं जाती. बैगिट ने रंगीन, मजबूत, बेहतरीन डिजाइन वाले बैग्स की दुनिया के दरवाजे खोले हैं. मुझे यह बेहद पसंद हैं." इस साझेदारी पर बैगिट की प्रबंध निदेशक व चीफ डिजाइन क्यूरेटर नीना लेखी ने कहा कि इस ब्रांड के लिए श्रद्धा बिल्कुल उपयुक्त चेहरा हैं.

इसके साथ ही फिल्मों की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में नजर आने वाली हैं. फिल्ममें उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं.

'साहो' के साथ-सआथ श्रद्धा कपूर ने इन दिनों अभिनेता शाहिद कपूर के साथ आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की भी शूटिंग कर रही है. ये पहली बार है जब श्रद्धा शाहिद और प्रभास के साथ स्क्रिन शेयर करती नजर आने वाली हैं. इसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर गढ़वाली लड़की ललिता नौटियाल और शाहिद गढ़वाली युवक के किरदार में हैं, जो पेशे से वकील है.

POPULAR ON IBN7.IN