'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में नजर आएंगी वाणी कपूर

फिल्म 'शमशेरा' में अभिनेत्री वाणी कपूर अभिनेता रणबीर कपूर की नायिका के रूप में नजर आएंगी. निर्देशक करण मल्होत्रा ने इसकी पुष्टि की. करण ने जारी बयान में कहा, "फिल्म में वाणी रणबीर की नायिका की भूमिका में हैं और उनके किरदार के सफर में महत्वपूर्ण सहयोगी हैं. उनके किरदार का ग्राफ फिल्म की पृष्ठभूमि से जुड़ा हुआ है."
उन्होंने कहा कि इस किरदार के लिए वाणी बिल्कुल उपयुक्त हैं. वह एक अच्छी अदाकारा, डांसर और खूबसूरत हैं. हम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पर्दे पर कुछ नया व शानदार लाना चाहते थे और वाणी इसके लिए बिल्कुल फिट हैं.
एक अलग अंदाज में नजर आएंगे रणबीर
इस फिल्म में रणबीर कपूर डकैत की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. टीजर में रणबीर कपूर का बस एक ही डायलॉग है और उसमें वो बोल रहे हैं 'करम से डकैत, धर्म से आजाद'. बता दें कि यशराज के साथ रणबीर कपूर 9 साल बाद फिर से काम करने जा रहे हैं. यशराज फिल्म्स के साथ ही रणबीर कपूर ने अपनी ​पहली हिट फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ की थी. इसके बाद रणबीर ने यशराज की फिल्म ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ में काम किया.



अब एक बार फिर वो यशराज के साथ काम करने वाले हैं. इस फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले करण की यशराज से दो फिल्में ‘अग्निपथ’ और ‘ब्रदर्स’ को डायरेक्ट कर चुके हैं. ये दोनों फिल्में ही कमाई के मामले में हिट रही हैं. इस फिल्म का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया था जिसमें रणबीर कपूर ने कहा, ''मैं शमशेरा जैसी फिल्म की ही तलाश में था. मैं कॉमर्शियल सिनेमा देखते हुए बड़ा हुआ हूं इसलिए मेरे मन में ऐसे हीरो को लेकर एक छवि बन गई थी. शमशेरा में मैं वो सब कर सकता हूं जो मैंने कभी इमैजिन किया था और ये मेरे लिए बहुत ही उत्साहित करने वाला प्रोजेक्ट है. करण इस फिल्म में मुझे मेरे कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकालने जा रहे हैं और मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं.''

इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरु होगी और अगले साल के बीच तक खत्म हो जाएगी. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है. इसके अलावा बता दें कि रणबीर कपूर इस फिल्म से पहले 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग करेंगे. 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पिछले साल ही शुरु हो गई थी और जल्द ही खत्म होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट हैं.

यहां देखें टीजर

Media

POPULAR ON IBN7.IN