जानिए, कौन हैं हिमेश रेशमिया की होने वाली दुल्हनिया सोनिया कपूर

 बॉलीवड के जाने माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया एक बार फिर सेहरा बांधने के लिए तैयार हैं और इस शादी की सबसे खास बात ये है कि उनका बेटा भी इस शादी में हिस्सा लेगा. हिमेश रेशमिया अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी करने वाले हैं. बताया जाता है कि सोनिया कपूर और हिमेश रेशमिया पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन्हीं के कारण हिमेश ने अपनी 22 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी.

सोनिया कपूर छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. वैसे तो पिछले काफी वक्त से उन्हें किसी भी ऑन स्क्रीन देखा नहीं गया है, लेकिन एक वक्त था जब वो हर बड़े शो का चेहरा हुआ करती थी. सोनिया कई सुपरहिट टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं जिनमें पिया का घर, आ गले लग जा , पिया का घर कुसुम, रिमिक्स,  परिवार, कैसा ये प्यार है, बाबुल की दुआएं लेती जा और येस बॉस जैसे सीरियल्स शुमार हैं.

सोनिया कपूर को सबसे ज्यादा पहचान उनके सीरियल 'किट्टी पार्टी' के लिए मिली. उन्हें आज भी  'किट्टी पार्टी' में निभाए गए उनके रुखसाना के किरदार के लिए पहचाना जाता है. वहीं, अगर बड़े पर्दे की बात करें तो उन्होंने फरेब, सत्ता और कार्बन जैसी फिल्मों में छोटे मोटे रोल किए हैं. छोटे पर्दे की तरह उन्हें बड़े पर्दे पर उतनी प्रख्याति नहीं मिल सकी. इन दिनों सोनिया अपने काम को लेकर कम और हिमेश संग अपने अफेयर को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया पिछले एक साल से सोनिया के साथ लिव-इन में रह रहे हैं और हिमेशा का बेटा स्वयम सोनिया को काफी पसंद भी करता है.

 

POPULAR ON IBN7.IN