क्या फिर से सिंगल होने वाले हैं सलमान, आखिर यूलिया ने क्यों कहा ऐसा?

वैसे तो सलमान का रिश्ता कई अदाकाराओं से जुड़ता रहा है लेकिन काफी दिनों से एक मेहमान जो उनके पीछे साये की तरह रह रहा था, उसकी चर्चा हमेशा से ही होती रही है. वो कोई और नहीं उनकी रशियन गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर हैं. इन दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ चुकी हैं. हालांकि, दोनों ने न कभी रिलेशनशिप की बात स्वीकार की और न ही कभी इस बात से इनकार ही किया लेकिन ऐसा लग रहा है कि सलमान फिर से सिंगल होने वाले हैं.

फिर से होंगे सलमान सिंगल

सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर से लगता है जम नहीं रही है और एक बार फिर से लगता है कि वो सिंगल होने की राह पर चल पड़े हैं. आप ऐसा बिल्कुल भी मत सोच लीजिएगा कि हम कोई अफवाह फैला रहे हैं. ऐसा बिल्कुल नहीं है, उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के पोस्ट से तो ऐसा ही लग रहा है कि सलमान से उनका रिश्ता टूटने वाला है या तो टूट चुका है. यूलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘शायद मैंने जिंदगी में सबसे बड़ी गलती ये की है कि प्यार मतलब सही शख्स की तलाश है. ऐसे इंसान की तलाश मत कीजिए जिसके साथ आप अपनी जिंदगी बिताना चाहते हैं. वो शख्स बनें जिसके साथ असल में दोनों ब्रेकअप की तरफ हैं या नहीं.’

सोनम की पार्टी में जैकलीन के साथ पहुंचे थे सलमान

ये तो सभी ने देखा कि सोनम कपूर की शादी की पार्टी में सलमान खान यूलिया वंतूर नहीं बल्कि अपनी हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज के साथ पहुंचे थे. जहां वो मीडिया को इग्नोर कर कैटरीना कैफ से बातें करते नजर आए.

POPULAR ON IBN7.IN