मशहूर विदेशी फिल्‍ममेकर ने किया कंगना रनौत के झूठ का पर्दाफाश

विदेशी फिल्ममेकर माजिद माजीदी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ को लेकर चर्चा में हैं। निर्देशक ने फिल्म के लिए कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण दोनों को ही अप्रोच किया था। माजिद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना और दीपिका से जुड़ा बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। फिल्म को लेकर कंगना ने कहा था कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी आई कि निर्देशक ने फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को रिजेक्ट कर दिया है। माजिद ने तमाम खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कंगना के बयान को गलत बताया है और दीपिका पादुकोण को रिजेक्ट करने की बात पर कहा कि दीपिका पादुकोण उस समय फिल्म की शूटिंग के लिए फ्री नहीं थीं।

माजिद ने कंगना के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, ”हम दोनों एक साथ काम नहीं करेंगे। मैंने अपने ऑफिस में इस तरह की खबरें सुनी, जिनसे मैं परेशान हो गया। कंगना ने कहा कि उन्होंने फिल्म में रोल को स्वीकार नहीं किया है, जिसमें कोई सच्चाई नहीं है। हमने बाद में इस खबर को फॉलो किया तो सामने आया कि कंगना ने नहीं बल्कि उसके ऑफिस से इस तरह से खबरें सामने आईं। कंगना ने फिल्म में रोल कमजोर होने के कारण फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है, जब मैंने यह सुना तो मैंने कोई रिएक्ट नहीं किया। मुझे लगता है कि अब मुझे कहना चाहिए। इसके बाद हमने मीटिंग की और मुलाकात की, हालांकि मैं डिटेल्स में नहीं जाना चाहता लेकिन यही कहना चाहता हूं कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।”

वहीं माजिद ने फिल्म में दीपिका को रिजेक्ट करने के सवाल पर कहा, ”दीपिका को फिल्म के स्क्रीनटेस्ट के लिए बुलाया गया था। मैं यह नहीं देखना चाहता था कि दीपिका में अभिनय की क्षमता है या नहीं, मैं केवल यह देखना चाहता था कि कॉस्टयूम में दीपिका कैसी लगती हैं। हमने कुछ मीटिंग भी कीं, हालांकि उस वक्त दीपिका की एक बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली थी, जिसके लिए दीपिका को शूट करना था और हमारे पास कॉमन टाइम नहीं था।” बता दें कि फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में साउथ इंडियन एक्ट्रेस मालाविका और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे। फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

POPULAR ON IBN7.IN