जब पिता सलीम ने खोला था सलमान खान के शादी न करने का राज

सलमान खान का नाम बॉलीवुड के मोस्ट अवेटेड बैचलर्स में शुमार है। सलमान खान की शादी का बेसब्री से इंतदार उनके फैन्स भी रह रहे हैं। हालांकि सलमान खान से जब भी शादी को लेकर सवाल किया गया उन्होंने हंसी-मजाक में जवाब देकर टाल दिया। हालांकि सलमान खान की शादी न करने की वजह का खुलासा खुद उनके पिता सलीम खान कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर उपलब्ध एक वीडियो में सलीम ने बेहद दिलचस्प वजह बताई है।

सलीम खान बताते हैं, ”सलमान खान किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी अभिनेत्री के नजदीक आते हैं। प्यार तो दोनों के बीच हो जाता है। फिल्म में जो भी अभिनेत्री होती है उसका सपना होता है कि वह अपने करियर में एक मुकाम हासिल करे और इस बात में कोई हर्ज नहीं होना चाहिए। जब किसी अभिनेत्री वह करीब आता है तो वह उसमें अपनी मां तलाशने लगता है कि सुबह बच्चों को स्कूल छोड़ने जाए, घर का काम करे और शाम को होम वर्क करे जैसा कि सलमान की मां कर करती थीं। यदि एक घरेलू लड़की से शादी करते हैं सलमान तो कहा जा सकता है कि वह ऐसा कर सकती है, लेकिन जब आप किसी अभिनेत्री से शादी करते हैं तो ऐसा करना संभव नहीं है।”

जब सलीम से सवाल किया गया कि क्या आप सलमान को सलाह देते हैं? तो सलीम कहते हैं, ”यह ऐसा फैसला है कि मैंने खुद लिया। एक बार नहीं दो बार लिया। अरबाज ने भी लिया। सलमान भी अपना लेंगे। जब भी कोई लड़की घर आती थी तो बस मैं इतना ही पूछता था कि खाना खाया बेटा? वह कहती थीं, हां अंकल। बस इतनी ही हमारी बातचीत होती है। मैंने कभी भी एक लड़की को नहीं कहा कि यह लड़की अच्छी है, इससे शादी करना चाहिए क्योंकि सलमान शादी कर ले और आगे जाकर कोई दिक्कत हो तो वह मुझे ही बोलेगा क्योंकि आज के समय में शादी में दिक्कत होती ही है।” सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान ने हाल ही में फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग को खत्म किया है और अब वह फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं।