तो इसलिए सोनम कपूर की डेस्टिनेशन वेडिंग का आइडिया हो गया कैंसिल! जानिए वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इनदिनों शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कहा जा रहा है कि सोनम जल्द ही बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कुछ समय पहले अफवाह थी कि सोनम कपूर डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली हैं। स्विट्जरलैंड और लंदन जैसे स्थान उनकी फेवरेट लिस्ट में शामिल थे, जिसके बाद सोनम की शादी का कार्यक्रम लंदन में आयोजित होने की खबरें आईं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर की शादी मुंबई में होगी, इसके पीछे की वजह उनका परिवार ही है।

सूत्रों के अनुसार, सोनम कपूर की शादी लंदन में ही होने वाली थी, यह अंतिम फैसला था। सोनम कपूर की दादी के कारण परिवार को अपना फैसला आखिरी में स्थान बदलकर घर के पास की ही जगह में करना पड़ा। सोनम कपूर की दादी इतनी दूर यात्रा करने में समक्ष नहीं है। परिवार को जगह से ज्यादा उनकी उपस्थिति महत्वपूर्ण है। मुंबई में आना रिश्तेदारों के लिए भी आसान होगा क्योंकि ज्यादातर मेहमान दिल्ली या मुंबई में ही रहते हैं।

हालांकि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अभी तक शादी की डेट की घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों का कहना है, मई के पहले हफ्ते में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 6 मई की भी तारीख हो सकती है। कपूर परिवार में कोरियोग्राफर फराह खान के साथ संगीत की रिहर्सल की शुरुआत हो चुकी है। कहा जा रहा है कि सोनम कपूर की मां सुनीता और पिता अनिल कपूर भी संगीत में स्पेशल एक्ट करते हुए नजर आएंगे। सोनम कपूर के कजिन और परिवार के बाकी सदस्य प्री-वेंडिग के लिए भी शामिल होंगे और सोनम कपूर के सुपरहिट गानों ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसे गानों पर ठुमके लगाते हुए नजर आएंगे। सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ इस साल 1 जून को रिलीज होगी। इसके पहले सोनम कपूर को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ में देखा गया था।

 

POPULAR ON IBN7.IN