अजय देवगन ने किया खुलासा- बेटी न्यासा को फिल्मों में दिलचस्पी नहीं

जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसे तमाम स्टार किड्स अपने पैरेंट्स के नक्शे-कदम पर चल रहे हैं और बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड की एक और स्टार किड्स के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें आ रही हैं। क्या अजय देवगन की बेटी न्यासा भी फिल्मों में आना चाहती हैं? इसका जवाब खुद पिता अजय देवगन ने दिया है। एक्टर अजय देगवन ने इसके साथ ही बेटी से जुड़ी एक बात का खुलासा भी किया है। अजय का कहना है कि बेटी न्यासा को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है, यहां तक की वह मेरी फिल्में भी नहीं देखती है और न ही मेरी कभी तारीफ करती है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब अजय देवगन से सवाल किया गया कि क्या उनकी बेटी न्यासा को फिल्मों में आने की दिलचस्पी है? सवाल का जवाब देते हुए अजय ने कहा, ”नहीं, वह फिल्मों के बारे में बात ही नहीं करती है। वह अभी सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है और वह बहुत खुश है। वह आगे जिंदगी में जो भी करना चाहती है कर सकती है, लेकिन इस समय फिल्मों में उसकी कोई रूचि नहीं है। ईमानदारी से कहूं तो यह उसका फैसला होगा और मैं उसके फैसला का सम्मान करता हूं।”

अजय ने आगे कहा, ”मुझे नहीं याद की उसने मेरी कब तारीफ की थी। 90 के दशक में ऐसी कई फिल्मों में काम किया है, जिसे लोग अब कर रहे हैं। जब 90 के दशक में मैंने अपने करियर की शुरुआत की तो मैंने कई आला फिल्मों में काम किया जिसमें साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘दस्तक’ और 2004 में ‘रेनकोट’ और 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘जख्म’ और भी कई फिल्में शामिल हैं। मैंने इस दौरान कई चीजों को सीखा और अभी भी जारी है।” वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के साथ अपकमिंग फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

 

POPULAR ON IBN7.IN