ट्रैवलिंग के समय भी वर्कआउट नहीं छोड़ते गिप्पी ग्रेवाल

पंजाबी फिल्मों के जाने माने सिंगर और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने जितना अपनी आवाज का जादू चलाया है उतना ही फैंस उन्हें एक अभिनेता के तौर पर भी सराहते हैं। 1962 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित फिल्म ‘सूबेदार जोगिंदर सिंह’ को थिएटर्स में काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल की परफॉर्मेंस को खूब सराहा जा रहा है। इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए अब इसे टैक्स फ्री करने की मांग भी की जा रही है। बता दें कि गिप्पी को पंजाबी सिनेमा जगत में पसंद किया ही जाता है, साथ ही बॉलीवुड में भी उन्होंने अपने काम से वाहवाही बटोरी है। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर स्टारर फिल्म सेंट्रल जेल में गिप्पी ग्रेवाल की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। गिप्पी ग्रेवाल जहां अपने आवाज और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं, वहीं उनकी फिटनेस भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचती है। गिप्पी के युवा फैंस के लिए गिप्पी की फिटनेस इंस्पिरेशनल बन चुकी है। आइए आज हम आपको गिप्पी ग्रेवाल की फिटनेस की कुछ बातों से रूबरू कराते हैं।

रेगुलर जिम: गिप्पी ग्रेवाल अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करते हैं। वह रोजाना जिम में कई तरह की वर्कआउट करते हैं। इनमें कार्डियोवस्कुलर एक्सरसाइज, वजन उठाने वाले एक्सरसाइज और कोर एक्सरसाइज शामिल है। फिटनेस को लेकर गिप्पी की सजगता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह ट्रैवलिंग के दौरान भी एक्सरसाइज नहीं छोड़ते।

किकबॉक्सिंग और बॉक्सिंग: गिप्पी के वर्कआउट रूटीन में बाकी एक्सरसाइज के अलावा किकबॉक्सिंग और बॉक्सिंग एक्सरसाइज भी शामिल है। हालांकि ये एक्सरसाइज वह रोजाना नहीं करते लेकिन हफ्ते में 2 या 3 दिन ये एक्सरसाइज कर लेते हैं। वह रोजाना करीब 1 घंटा एक्सरसाइज जरूर करते हैं।

हेल्दी डाइट: हार्ड वर्कआउट के साथ गिप्पी हेल्दी डाइट प्लान फॉलो करते हैं। अपने दिन की शुरुआत फ्रेश जूस के करते हैं। जूस के अलावा अंडे, 10 बादाम और बटर के साथ टोस्ट उनके ब्रेकफास्ट में शामिल हैं। वह ज्यादातर वही खाना पसंद करते हैं जिनमें प्रोटीन की मात्रा अधिक होती है। इनमें अंडे, फिश और ऑट्स जैसी चीजें शामिल हैं। हालांकि हेल्दी डाइट के बाद गिप्पी पराठें नहीं छोड़ते। पराठें के अलावा गिप्पी को भिंडी की सब्जी काफी पसंद है।