रणवीर सिंह की फिल्म की वजह से सलमान खान को टालनी पड़ी ‘दबंग-3’ की डेट!

बॉलीवुड में पिछले कई सालों से कुछ सितारों की फिल्में क्लैश हो रही हैं। साल 2016 में रिलीज हुई ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘सिवाय’ में क्लैश हुआ था तो वहीं दिवाली के मौके पर रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की टक्कर हुई थी। इस दौरान खबर है कि सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है। इसके पीछे वजह रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ बताई जा रही है। सलमान खान के इस फैसले के बाद ‘सिंबा’ और ‘दबंग-3’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर नहीं होगी।

दरअसल, सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग-3’ को सलमान और अरबाज खान इस साल के अंत तक रिलीज करना चाहते थे। हालांकि, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है। वह इस साल के अंत में यानी 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान ने फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह के जबरदस्त अभिनय को देखने के बाद इस मेगाक्लैश से बचने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा लिया है। कहा जा रहा है कि सलमान खान की ‘दबंग-3’ अब साल 2019 के रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज की जाएगी।

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग अपने आखिरी चरण में है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी। बता दें कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ और ‘दबंग-3’ की शूटिंग एक साथ करेंगे। अरबाज खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दबंग’ और ‘दबंग -2’ सिनेमाघरों में सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ‘दबंग’ और ‘दबंग-2’ में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं, हालांकि, ‘दबंग-3’ के लिए अभी लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ है। रणवीर सिंह इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘गली-बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं।

POPULAR ON IBN7.IN