‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से वायरल हुई तस्वीर में अमिताभ बच्चन को पहचानना हुआ मुश्किल

राजस्थान के ऐतिहासिक शहर जोधपुर में अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन की तबीयत आज तड़के बिगड़ गई. आनन फानन में डाक्टरों की टीम को मुंबई से चार्टर्ड प्लेन के जरिए जोधुपर बुलाया गया. डॉक्टरों ने जांच के बाद कहा है कि बिग बी अब ठीक हैं, कोई चिंता की बात नहीं.

बिग बी की तबीयत ठीक होने की खबर आने के बाद अब सोशल मीडिया पर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिल्म से उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस बार अमिताभ बच्चन का जो लुक सामने आया है वो बेहद हैरान करने वाला है.

अमिताभ की तस्वीर देखकर उनको पहचानना बेहद मुश्किल है. उनके लुक को इस हद तक बदल दिया गया है कि पहली नजर में शायद ही कोई ये कह पाए कि वो अमिताभ हैं. तस्वीर में बिग बी काफी बूढ़े शख्स के लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी पगड़ी से अपनी एक आंख छुपाई हुई है और उसके ऊपर से चश्मा पहना हुआ है.

 

आपको बता दें कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से पहले भी कई तस्वीरें वायरल होती रही हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी अहम किरदारों में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

 

POPULAR ON IBN7.IN