रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘पद्मावत’

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार की खूब तारीफ हो रही है। रणवीर ने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म रणवीर सिंह के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। रणवीर सिंह की फिल्म बाजीराव मस्तानी ने कुल 188 करोड़ रुपए की कमाई की थी और पद्मावत का अब तक का कुल कलेक्शन 192 करोड़ 50 लाख रुपए हो गया है।

फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं। शाहिद कपूर ने राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभाई है और दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से जुड़े आंकड़े अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं। तरण ने लिखा- पद्मावत के बिजनेस में दूसरे शनिवार को शानदार उछाल आया और रविवार को यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

तरण ने लिखा- रणवीर कपूर और शाहिद कपूर की यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। एक बार यह चेन्नई एक्सप्रेस का रिकॉर्ड तोड़ दे फिर यह दीपिका पादुकोण के करियर की भी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। मालूम हो कि दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 226 करोड़ 70 लाख रुपए का लाइफटाइम बिजनेस किया था।