शाही शादी में मेगन की ब्राइड्समेड बनने पर प्रियंका चोपड़ा ने नहीं दिया कोई साफ जवाब

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में नजर आने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों अपने अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ सीजन 3 की शूटिंग को लेकर चर्चा में थीं। वहीं अब ब्रिटिश मीडिया में प्रियंका को लेकर एक खबर आ रही है। खबरें हैं कि मेगन की शादी में प्रियंका उनकी ब्राइड्समेड की भूमिका में नजर आएंगी। ब्रिटिश मीडिया की खबरों के मुताबिक प्रियंका अपनी दोस्त अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मार्केल की रॉयल वेडिंग में ना सिर्फ शामिल होंगी बल्कि उनकी ब्राइड्समेड भी बनेंगी। क्रिश्चियन वेडिंग में ब्राइड की ब्राइड्समेड की भूमिका उनकी बेहद करीबी ही निभाती हैं।

इस रॉयल वेडिंग में जहां प्रियंका की मौजूदगी को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हुआ है वहीं अब खबरें आ रही हैं प्रियंका इस शादी में ब्राइड्समेड की खास भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं जब प्रियंका से शादी में जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘अगर मैं वहां जाऊंगी तो लोगों को पता चल ही जाएगा’। प्रियंका के इस जवाब से कुछ भी साफ नहीं हुआ कि वह शादी में जा भी रही हैं या नहीं और अगर वह जा रही हैं तो क्या वह मेगन की ब्राइड्समेड में से एक होंगी।

हालांकि प्रियंका ने अपनी दोस्त मेगन के लिए कहा, ‘मुझे नहीं लगता है कि कोई और ब्रिटिश मोनार्की को मॉर्डनाइज कर सकती हैं। वो अपनी जगह सही हैं। वो गर्ल और वुमन की आइकर हैं। वो बहुत अच्छी हैं और पूरे विश्व के बारे में सोचती हैं और बदलना भी चाहती हैं’।

बता दें मेगन और प्रिंस पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले साल नवंबर में इन दोनों ने एक दूसरे से इंगेजमेंट करने की घोषणा की थी। उस समय प्रियंका ने इस रॉयल कपल को विश किया था। अब यह जोड़ी इसी साल 18 मई को एक दूसरे से शादी करेगी। अब देखना होगा कि प्रियंका इस शादी में जाती भी हैं या नहीं।

POPULAR ON IBN7.IN