नई फोटो में बदली-बदली नजर आ रहीं दीपिका पादुकोण, फैंस ने पूछा- नाक को क्‍या हुआ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वह इस फिल्म में रानी पद्मावती के दमदार किरदार में थीं। फिल्म देखने के बाद दर्शक ना सिर्फ दीपिका की एक्टिंग की बल्कि उनकी खूबसूरती की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इस फोटो में उनकी नाक के शेप को लेकर उनके फैन्स परेशान नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो पर दीपिका के फैन्स उनकी नाक की शेप को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

जिस फोटो पर कमेंट किए जा रहे हैं उन्हें खुद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल यह फोटो फेमस मैगजीन फेमिना का कवर पेज का है। दीपिका मैगजीन के फरवरी के अंक के कवर पेज पर नजर आएंगी। इस खुशी को जाहिर करने के लिए दीपिका ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

फोटो में दीपिका ब्लैक बिकिनी टॉप और एक गोल्डन जैकेट पहने नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह इस फोटो में भी दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, लेकिन फोटो में उनकी कुछ अजीब सी लग रही है। वह कुछ ज्यादा ही पतली नजर आ रही है, जिसे देख लग रहा है कि फोटो में उनकी नाक की एडिटिंग की गई है।

दीपिका पादुकोण का नया फोटोशूट, लाल ड्रेस में खिल रही हैं ‘पद्मावती’

इसी वजह से उनके फैन्स फोटो पर फेमिना मैगजीन के लिए कमेंट कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि ‘तुम गॉर्जियस हो लेकिन मैगजीन ने तुम्हारी नाक के साथ क्या किया है। कमऑन फेमिना यह सुंदरता की कटाई है’। कुछ लोगों का कहना है कि फोटो में कुछ तो खराबी है। यह तुम्हारी जैसी नहीं लग रही है। एक फैन ने लिखा, ‘क्या तुम्हारी नाक के साथ खराब तरीके से फोटोशॉप किया गया है। क्योंकि असल में तुम्हारी नाक बेहद खूबसूरत है’। बता दें यह पहला मौका नहीं है जब किसी एक्ट्रेस की तस्वीर के फोटोशॉप को लेकर कमेंट किए गए हों। कुछ समय पहले एक्ट्रेस करीना कपूर की फोटो को लेकर भी इसी तरह के कमेंट देखने को मिले थे।