कैटरीना कैफ को अपनी शादी में नहीं बुलाना चाहतीं हैं दीपिका पादुकोण, जानिए वजह

फिल्म पद्मावत को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अब अपने एक बयान की वजह से भी चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वह अपनी शादी में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को इंवाइट नहीं करेंगी। दीपिका ने यह बात एक टीवी शो के दौरान कही। जब उनसे शो की होस्ट ने पूछा कि क्या उनकी शादी में मेहमानों की लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम शामिल होगा। इस पर दीपिका ने ना में जवाब दिया। दीपिका इस शो में अपनी बहन अनीशा के साथ पहुंची थीं।

दीपिका और कैटरीना कैफ के बीच हमेशा से कैट फाइट की खबरें आती रही हैं। इसकी वजह एक्टर रणबीर कपूर हैं। माना जाता है कि दीपिका और रणबीर के बीच आई दरार की वजह कैटरीना ही थीं। इस वजह से ये दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे को पसंद नहीं करती हैं। कैटरीना के प्रति दीपिका के दिल की कड़वाहट एक शो के दौरान देखने को मिली। दीपिका हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ में पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी बातें शेयर की। शो के एक सेगमेंट के दौरान जब नेहा ने दीपिका से पूछा कि क्या उनकी शादी में कैटरीना कैफ को इंवाइट किया जाएगा। इस पर दीपिका ने बेझिझक होकर ना में जवाब दिया। दीपिका के इस जवाब से नेहा कुछ हैरान सी दिखीं।

पद्मावत: दूसरी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग में भी नहीं दिखे रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ने अपनाया साड़ी लुक

पिछले कुछ समय से दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर खबरें तेज थी। इस शो में नेहा ने दीपिका से उनके और रणवीर सिंह के रिलेशन की खबरों को लेकर भी चर्चा की। नेहा ने दीपिका से पूछा किया क्या तुम इंगेज हो। इस पर दीपिका ने साफ कहा कि, ‘नहीं मैं इंगेज नहीं हूं और अभी ना ही कोई प्लान है’। बता दें दीपिका संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती के किरदार में नजर आई हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में थे। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

POPULAR ON IBN7.IN