साल की सबसे घटिया फिल्म के लिए नॉमिनेट हुई प्रियंका चोपड़ा की ‘द बेवॉच’

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजक्ट में काफी बिजी हैं। प्रियंका चोपड़ा का नाम महंगी स्टार्स में लिया जाता है। हाल ही में प्रियंका ‘क्वांटिको-3’ की शूटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह अपने हॉलीवुड को-कोस्टार को किस करते हुए नजर आ रही थीं। तस्वीरों के वायरल होने के बाद फिल्म जगत में प्रियंका चोपड़ा की खूब चर्चा हुई। अब प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में 38 वें ‘एनुअल गोल्डन रास्पबेरी अवॉर्ड’ की नॉमिनेशन लिस्ट जारी की गई है। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच को ‘वर्स्ट फिल्म ऑफ द ईयर’ की कैटेगरी में शामिल किया गया है। प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म ‘बेवॉच’ में ड्वेन जॉनसन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म ‘बेवॉच’ में प्रियंका के अभिनय को दर्शकों ने पसंद किया था। इस फिल्म से ही प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड जगत में पहचान मिली थी। फिलहाल प्रियंका हॉलीवुड की दो फिल्मों ‘ए किड लाइक जैक’ और ‘इट इजंट रोमांटिक’ में बिजी हैं। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल के साथ फिल्म ‘ट्रिपल एक्स- रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से हॉलीवुड में कदम रखा था।

Priyanka Chopra, actress Priyanka Chopra, Priyanka Chopra, bollywood actress Priyanka Chopra, hollywood actress Priyanka Chopra, Priyanka Chopra income tak, Toyota Prius, Priyanka Chopra,Income-Tax Appellate Tribunal, Income-tax (I-T) Act, hollywood actress priyanka chopra, entertainment, jansattaएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय से सुर्खियों में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका को बरेली यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित करने का फैसला लिया था, लेकिन घने कोहरे के कारण प्रियंका इस खास कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन सकी थीं। इस बात से आहत होकर उन्होंने एक वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।

POPULAR ON IBN7.IN