निर्माताओं पर भड़कीं सलमान खान की एक्ट्रेस, कहा- बिना बताए फिल्म में लंबे Kissing Scenes

सलमान खान की फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री जरीन खान की फिल्म 'अक्सर 2' हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. लेकिन फिल्म दर्शक बटोरने में नाकामयाब रही हैं. फिल्म की कमाई के साथ-साथ टीम के बीच में भी सब कुछ ठीक नहीं है, इसका अंदाजा आप जरीन के हालिया इंटरव्यू से लगा सकते हैं. हाल ही में Spotboye को दिए इंटरव्यू में जरीन खान ने फिल्म के मेकर्स पर कई अपत्तिजनक आरोप लगाए हैं. उन्होंने यह भी कह दिया कि वे फिल्म के निर्माता वरुण बजाज के साथ आगे कभी भी काम नहीं करेंगी.  

>> मेरे साथ छेड़छाड़ होने वाली थी और वे बीयर पी रहे थे
इस इंटरव्यू में जरीन खान ने कबूला कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान वे छेड़छाड़ का शिकार होने से बाल-बाल बचीं. जरीन का आरोप है कि जब दिल्ली में उनपर 40-50 लोगों की भीड़ टूट पड़ी थी और बेहद कम सिक्युरिटी की वजह से वह छेड़छाड़ का शिकार होने वाली थी, उस वक्त फिल्म के मेकर्स उनकी सुरक्षा पर ध्यान देने की बजाय बीयर पीने और खाना खाने में व्यस्त थे.
 
>> छोटे कपड़े पहनने के लिए किया मजबूर
'अक्सर 2' की  रिलीज तीन बार टलने के बाद आखिरकार फिल्म 17 नवंबर को रिलीज हुई. साथ ही शूटिंग में भी बेहद देरी हुई. एक्ट्रेस की मानें तो इसकी एक खास वजह बार-बार मेकर्स द्वारा उनके कपड़े बदलने था. जरीन ने बताया कि बिना किसी वजह से हर फ्रेम में उन्हें छोटे कपड़े पहनने के लिए कहा जाता था, इसी वजह से बार-बार स्टाइलिस्ट को कपड़े चैंज करने होते थे. जरीन के मुताबिक, फिल्म का ऑफर लेकर मेकर्स जब उनके पास आए थे तो उन्होंने कहा था कि वे 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्म नहीं बनाने वाले हैं, 'अक्सर 2' क्लीन फिल्म होगी. लेकिन बाद में उनका इरादा बदल गया.


>> लंबे किसिंग सीन 
जरीन ने यह भी कहा था मेकर्स ने उन्हें बिना बताए फिल्म में लंबे किसिंग सीन्स डाले. जरीन के मुताबिक, सेंसुअल सीन फिल्माने की आड़ में मेकर्स ने उनसे ऐसी कई चीजें कराई जिसे सिर्फ अश्लील कहा जा सकता है. इतना ही नहीं फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग पर उन्हें इनवाइट तक नहीं किया गया था.

बता दें, दिल्ली में 'अक्सर 2' के प्रमोशन के साथ हुई छेड़छाड़ के बाद जरीन आहत होकर मुंबई आ गई थीं, इसके बाद फिल्म ने मेकर्स ने उनपर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था.

POPULAR ON IBN7.IN