कपिल शर्मा जिस सेट पर लेते थे सेलेब्स का इंटरव्यू, उसके गेस्ट बन हो गए इमोशनल

नई दिल्ली: अपने शो पर कई बॉलीवुड सितारे, क्रिकेटर्स और अन्य सेलेब्स को इनवाइट कर घर-घर पर मशहूर हुए कपिल शर्मा अब खुद के ही शो के मेहमान बन गए. जी हां, कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने ही शो 'द कपिल शर्मा शो' के अतिथि बने. इस पर उनका कहना था कि यह उनके लिए इमोशनल होने के साथ-साथ सुखद भी था. फिल्म 'फिरंगी' के प्रचार में व्यस्त कपिल 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर अतिथि के रूप में उपस्थित हुए. बता दें, 'सुपर डांसर्स' का यह सेट पहले कपिल शर्मा के शो के लिए इस्तेमाल होता था.

फिल्म प्रमोशन के सिलसिल में सेट पर पहुंचे कपिल ने कहा, "'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर होना पुरानी यादें ताजा करना और बेहद इमोशनल रहा. यही 'द कपिल शर्मा शो' का सेट हुआ करता था. जहां मैं बॉलीवुड सितारों, खेल हस्तियों, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों और कई जाने माने चेहरों का स्वागत करता था. इस बार मैं एक अतिथि की भूमिका में था." उन्होंने आगे कहा, "उन दिनों को याद करना भावनात्मक और सुखद था, जिसमें हमने बेहतरीन प्रस्तुति दी और पूरे देश को हंसाया."'सुपर डांसर चैप्टर 2' की जज शिल्पा शेट्टी ने कपिल शर्मा के साथ सेट की एक तस्वीर जारी की है.

उल्लेखनीय है कि अगस्त में कपिल ने सोनी एंटरटेंमेंटपर प्रसारित होने वाले अपने शो से कुछ समय का अंतराल लिया था. फिलहाल, 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के एपिसोड में कपिल वाले प्रकरण का प्रसारण रविवार को होगा.बता दें, कपिल यहां अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' को प्रमोट करने पहुंचे थे. 'फिरंगी' कपिल के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है, जो 24 नवंबर को रिलीज हो रही है. साल 2015 में आई फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' के दो साल बाद कपिल शर्मा सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं.

Media

POPULAR ON IBN7.IN