दीप‍िका का पल्‍लू सरका तो मदद को आगे आए रणवीर स‍िंह! मम्‍मी-पापा के साथ ड‍िनर पर ले गए थे

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का ब्रेकअप नहीं हुआ है यह बात तो वक्त से साथ साफ हो चुकी है। बॉलीवुड ब्यूटी दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर इन दिनों चर्चे गरम हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाना ‘घूमर’ दर्शकों को इतना पसंद आया कि देखते ही देखते यह इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो में दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाना और ट्रेलर हिट होने की खुशी में दीपिका ने अपने सभी दोस्तों को पार्टी दे डाली और इस पार्टी में उनके स्पेशल मैन रणवीर सिंह भी पहुंचे। इतना ही नहीं दीपिका के पेरेंट्स और रणवीर के पेरेंट्स ने भी साथ बैठ कर खाना खाया। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस कपल के लिए यह लम्हा कैसा रहा होगा?

29 अक्टूबर को यह जश्न वर्ली में हुआ था लेकिन घूमर और पद्मावती के ट्रेलर की कामयाबी के किस्से अब तक चल रहे हैं। संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर और दीपिका के ब्रेकअप की खबरें भी आने लगी थीं लेकिन वक्त से साथ इस खूबसूरत कपल ने यह साफ कर दिया है कि उनके बीच तकरार जरूर है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि प्यार खत्म हो गया है। दीपिका जल्द ही फिल्म पद्मावती में शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। शाहिद इस फिल्म में राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं और उनके विपरीत निगेटिव रोल में हैं रणवीर सिंह जो कि अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इससे पहले कि हम यह किस्सा खत्म करें… आपको बता दें कि डिनर डेट पर जब रणवीर पूरे परिवार के साथ मौजूद थे तब एक बड़ा रोमांटिक वाकया हुआ। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक दीपिका जब डिनर करके उठीं तो उनके कंधे से उनका पल्लू कंधे से सरक गया जिसके बाद प्रोटेक्टिव रणवीर ने तुरंत लपक कर उनकी साड़ी संभाली।

 

POPULAR ON IBN7.IN