सैफ अली खान की बेटी सारा ने ठुकराई अनुष्का शर्मा की फिल्म, मां अमृता भड़कीं!

पिछले कुछ समय से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान खबरों में बनी हुई हैं। पहले वो अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के डिले होने की वजह से सुर्खियों में थी जिसने बहुत से लोगों का ध्यान खींचा था। इसके बाद पिछले दिनों खबर आई थी कि उन्हें अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन तले बनने वाली अगली फिल्म के लिए साइन किया गया है। लेकिन अगर डीएनए की खबर पर विश्वास किया जाए तो उन्होंने एक्ट्रेस की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

एक सूत्र ने डीएनए को बताया- सारा ने इस प्रोजेक्ट को रिजेक्ट कर दिया है क्योंकि निर्देशक अभिषेक कपूर चाहते हैं कि वो अपने डेब्यू प्रोजेक्ट पर ध्यान दें और केदारनाथ की शूटिंग खत्म होने से पहले कोई भी फिल्म साइन ना करें। सारा की फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी। अभिषेक जो फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं वो चाहते हैं कि एक्ट्रेस अपनी पहली फिल्म पर ध्यान दें क्योंकि दूसरी फिल्म की वजह से उनकी पहली फिल्म पर असर पड़ सकता है।

सूत्र ने आगे बताया- फिल्म की टीम अगले साल जून में केदारनाथ की शूटिंग को खत्म करेंगे और इसके बाद बहुत सारा कंप्यूटर ग्राफिक्स का काम करने को रह जाएगा। इसी वजह से गट्टू चाहते हैं कि सारा केदारनाथ के रिलीज होने तक पूरी तरह से पहली फिल्म पर ही ध्यान दें। चूंकि प्रेरणा दोनों फिल्मों के बीच एक कॉमन लिंक हैं। इसलिए आपसी सहमति के साथ टीम ने फैसला लिया कि सारा अनुष्का की फिल्म में काम नहीं करेंगी।

लेकिन इस फैसले की वजह से सारा की मां अमृता सिंह नाराज हो गई हैं। सूत्र ने बताया- अमृता काफी हद तक अपनी बेटी के करियर में लिप्त रहती हैं और वो अभिषेक की सोच से इत्तेफाक नहीं रखती हैं। उन्हें लगता है कि सारा के लिए केदारनाथ की शूटिंग के दौरान दूसरी फिल्म साइन करना सही है। दोनों फिलहाल इसपर बातचीत और बहस कर रहे हैं।

 

POPULAR ON IBN7.IN