गुजरात: पाकिस्तान बॉर्डर के नजदीक बुलेट प्रूफ टेंट में ठहरीं विद्या बालन, मोदी भी इसमें बिता चुके हैं वक्त

अपनी अपकमिंग फिल्म तुम्हारी सुलु के प्रमोशन के लिए विद्या बालन सीमा सुरक्षा बल की चौकी विगाकोट पहुंची। इसके बाद गुजरात में उन्होंने भुज के रण उत्सव में शिरकत की जो दुनियाभर में मशहूर है। यह सुनकर आपको बेशक हैरानी होगी कि एक्ट्रेस दर्शकों के साथ नंगे पैर सफेद रेत पर चली लेकिन यह सच है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार पूरे चांद की रात में बालन आगंतुकों के साथ नंगे पैर रेत पर चलीं।

विद्या के लिए परफेक्ट होस्ट बनते हुए गुजरात पर्यटन प्राधिकारी ने उन्हें बेहद लग्जरी, काफी जगह वाला वो टेंट ऑफर किया जो प्रधानमंत्री सहित उच्च पदाधिकारियों के लिए आरक्षित है। यह बुलेट प्रूफ टेंट भारत-पाकिस्तान की सीमा पर स्थित है। इसमें एक लिविंग रुम सहित सोफा, टीवी और मल्टीमीडिया प्लेयर, दो बेडरुम सहित आलीशान सुईट और दो कपड़ो की आलमारी है।

पूरे दिन 25 एकड़ में फैले हुए महोत्सव में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के बाद मुंबई वापस जाने से पहले विद्या ने इस टेंट में आराम किया। उन्होंने कहा- टेंट काफी खूबसूरत है। मुझे यहां राजसी सुख का अनुभव हुआ और सेवा त्रुटिरहति थी। बता दें कि तुम्हारी सुलु में मानव कौल ने क्ट्रेस के पति का किरदार निभाया है। वहीं वो एक गृहिणी के साथ ही लेट नाइट आरजे की भूमिका में हैं।

तुम्हारी सुलु में नेहा धूपिया के साथ ही आरजे मलिश्का भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले राष्ट्रगान को लेकर दिए बयान की वजह से विद्या सुर्खियों में थी। उन्होंने कहा था- मुझे नहीं लगता कि फिल्मों से पहले राष्ट्रगान बजाया जाना चाहिए। हम स्कूल में नहीं पढ़ रहे हैं कि दिन की शुरुआत राष्ट्रगान के साथ करेंगे। इसलिए मेरा व्यकिगत रूप से मानना है कि राष्ट्रगान नहीं बजाया जाना चाहिए। आप किसी पर देशभक्ति थोप नहीं सकते हैं।

 

POPULAR ON IBN7.IN