तस्वीर के लिए सोशल मीडिया के निशाने पर दीपिका पादुकोण, लोगों ने बताया पियक्कड़, भद्दे कमेंट्स भी किए

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ के ट्रेलर और सॉन्ग ‘घूमर’ की कामयाबी के लिए दीपिका पादुकोण ने अपने दोस्तों को घर पर पार्टी दी। इस पार्टी में कई मशहूर फिल्मी सितारे और उनके अन्य दोस्त शामिल हुए। जहां इस पार्टी की कई तस्वीरें अलग-अलग न्यूज पोर्टल्स द्वारा लगाई गईं वहीं इनमें से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई। इस तस्वीर को अरमान जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। फोटो में आप दीपिका पादुकोण को अरमान और अपने एक अन्य दोस्त के कंधों पर हाथ रख कर खड़े देख सकते हैं। इस तस्वीर में असल में अरमान ने हाथ में ग्लास लिया हुआ है और दीपिका बुरी तरह नशे में लग रही हैं।

इस तस्वीर में हालांकि दीपिका खूबसूरत लग रही हैं लेकिन लोगों ने कमेंट बॉक्स में उनके नशे में होने की बात कहकर और डेस्परेट होने के आरोप लगाकर निशाना साधा। इस तस्वीर पर यूजर्स ने लिखा- वह फुल नशे में हैं और बहुत अजीब लग रही हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे दीपिका पसंद हैं लेकिन इन दिनों वह अजीब होती जा रही है। उनकी आने वाली फिल्मों के लिए उन्हें शुभकामनाएं। एक यूजर ने अरमान जैन द्वारा तस्वीर को दिए कैप्शन को लेकर भी अजीब कमेंट किया उन्होंने लिखा- कल रात के लिए शुक्रिया… लगता है आपको बहुत मजा आया। बता दें कि तस्वीर के कैप्शन में अरमान ने लिखा था कि कल रात के लिए शुक्रिया दीपिका।

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है कि जब दीपिका पादुकोण नशे में तस्वीरें खिंचवाने के लिए ट्रोल हुई हैं। इससे पहले भी वह इस तरह की तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का निशाना बनती रही हैं। इससे पहले उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर के साथ पोस्ट की गई एक तस्वीर के लिए ट्रोल किया गया था।

 

Media

About last night! Thank you @deepikapadukone

A post shared by Armaan Jain (@therealarmaanjain) on

POPULAR ON IBN7.IN