सारा अली खान से जाह्नवी कपूर तक, 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण की ग्रांड पार्टी में चमके ये सितारे

मुंबई: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर इन दिनों दर्शकों की जुबां पर चढ़ा हुआ है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. शनिवार को रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी. देर रात वे दीपिका के घर पार्टी एन्जॉय करने पहुंचे. दरअसल, दीपिका ने फिल्म को दर्शकों से मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स को देखते हुए एक ग्रांड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे.     पार्टी में शामिल हुए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दीपिका-रणवीर के साथ एक क्यूट तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें यह कपल स्टाइलिश अंदाज में पोज करता दिखाई दे रहा है.

दीपिका की इस पार्टी में स्टारकिड्स ने लाइमलाइट बटोरी. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर पार्टी की शान बढ़ाने पहुंचे. बता दें, सारा अली खान डायरेक्टर अभिषेक कपूर की सुशांत सिंह स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं. जबकि, जाह्नवी और ईशान के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों मराठी फिल्म 'सैराठ' के हिंदी रीमेक से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करेंगे.
 

sara ali khan jhanvi kapoor

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर.

ranveer singh ishaan khattar

रणवीर सिंह और ईशान खट्टर.

puneet malhotra manish malhotra

डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा, बैकसीट पर इमरान खान-अवंतिका मलिक, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा.

पार्टी में डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा, इरफान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक भी पहुंची थीं. बता दें, 'पद्मावती' 1 दिंसबर को रिलीज होगी. 

POPULAR ON IBN7.IN