मीरा राजपूत के इस बैग की कीमत में घूमकर आ सकते हैं अपनी पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन

जब फैशन की बात आती है तो बॉलीवुड का कोई भी परिवार पीछे नहीं रहता है। चाहे फिर वो श्वेता बच्चन नंदा का अल्तुजारा और गुच्ची वाला चिक लुक हो या फिर सुहाना खान के जिसेप जनोटी के सफेट जूते। उनकी कपड़ों की कीमत ने हमेशा सभी को चौंकाया है। अब इस लिस्ट में एक और शख्स का नाम शामिल हो गया है। यह नाम है शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का। हाल ही में मीरा को एक कैंजो बैग पकड़े हुए देखा गया था।

नीले रंग की रिप्ड जींस के साथ सफेद टी-शर्ट और काले रंग के सनग्लास लगाए हुए मीरा अपने कैजुअल लुक में काफी सुंदर लग रही थीं। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान अपनी तरफ खींचा वो था काले रंग का टोटे बैग जिसे उन्होंने अपने हाथ में पकड़ा हुआ था। इस बैग पर सामने की तरफ आंख बनी हुई है। आपको भी यह बैग काफी अच्छा लगा होगा और आप इसे खरीदने के बारे में सोच रहे होंगे। लेकिन इसकी कीमत को जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

मीरा राजपूत के हाथ में जो काले रंग के टोटे बैग था उसकी कीमत में आप वीकेंड पर राजस्थान घूमकर आ सकते हैं। जी हां हम सच कह रहे हैं। कैंजो पेरिस के इस स्मॉल आई टोटे बैग की कीमत 25,000 रुपए है। बॉलीवुड से जुड़े हुए हर शख्स का बैग के प्रति लगाव किसी से छुपा नहीं है।

कुछ दिनों पहले करण जौहर ने गुच्ची के एक स्टाइलिश बैग के साथ फ्लाइट में सफर किया था। सभी को उनका यह बैग काफी पसंद आया था लेकिन इसकी कीमत लगभग 1.5 लाख रुपए थी। यानी हर कोई इसे नहीं खरीद सकता है। बता दें कि शाहिद और मीरा ने पहली बार साथ में हैल्लो मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है।

POPULAR ON IBN7.IN