जब अंकल बोलने पर गुस्सा हुए सलमान खान, फिर वरुण धवन को दे डाली ये नसीहत

 

बॉलीवुड में एक्टर वरुण धवन की इमेज स्वीट बॉय वाली है, वहीं वह बहुत नॉटी भी हैं। बचपन में भी वह बहुत शैतानी किया करते थे। इस बारे में डेविड धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया भी था। वरुण धवन और तापसी पन्नू स्टारर जुड़वां 2 को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इससे पहले फिल्म जुड़वां में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने काम किया था। इस फिल्म में भी सलमान कैमियो करते नजर आए थे। बॉलीवुड में सलमान खान को सब भाईजान कहकर पुकारते हैं। लेकिन वरुण धवन ने एक बार सलमान को अंकल कह दिया था। जिससे सलमान खान नाराज हो गए थे। दरअसल, 1997 में आई सलमान खान की जुड़वां फिल्म के स्क्रीनिंग के दौरान वरुण धवन ने सलमान खान को देखकर अंकल कह दिया था। हालांकि, वहां मौजूद लोगों की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया लेकिन सलमान से यह सुना नहीं गया।

सलमान खान ने वहीं वरुण को टोकते हुए कहा, अंकल क्यों कह रहे हो भाईजान कहो। अगर अब कभी अंकल कहा तो थप्पड़ खाओगे। इसके बाद से वरुण ने फिर कभी सलमान को अंकल कहने की गलती नहीं की। इस किस्से को वरुण ने फैंस के साथ जुड़वां-2 के प्रमोशन के दौरान शेयर किया।

वरुण अब अपनी अगली फिल्म ‘अक्टूबर’ में बिजी हो गए हैं। इस फिल्म को शूजीत सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के पोस्टर को वरुण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसे अगले साल 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

POPULAR ON IBN7.IN