शाहरुख खान की एनीवर्सरी पर सुहाना खान और उनकी सहेलियों ने लूट ली Limelight

शाहरुख खान और गौरी, बॉलीवुड के काफी फेमस कपल हैं और बुधवार को यह दोनों अपनी शादी की सालगिरह मनाने अलीबाग पहुंचे. अलीबाग में पार्टी करने गए शाहरुख खान के साथ उनकी पत्‍नी गौरी, उनका 5 साल का बेटा अबराम और बेटी सुहाना भी थे. लेकिन इस सेलेब्रेशन में सारी नजरें सुहाना और उनकी सहेलियों पर रहीं. दरअसल इस ट्र‍िप पर शाहरुख की फैमली के साथ सुहाना की दोस्‍त अनन्‍या पांडे और शनाया कपूर भी थीं, जो सुहाना की काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं और इन तीनों को अक्‍सर साथ देखा जाता है.

शाहरुख खान और गौरी की शादी 1991 में हुई थी और वह आर्यन, सुहाना और 5 साल के अबराम के माता-पिता हैं. ऐसे में बुधवार को अपनी एनवर्सरी मनाने निकले खान परिवार के साथ, एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी थीं.

आप भी देखें अलीबाग ट्रिप से लौटते इन स्‍टार किड्स का स्‍टाइल.

 
srk gauri

समर वाइट लुक में गौरी खान और बेटे अबराम को गोद में लिए शाहरुख खान.

 
srk suhana

अलीबाग से लौटती शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान.

 
shanaya anannya

येलो ड्रेस में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और ब्‍यू डेनिम शॉर्ट्स में अनन्‍या पांडे.


शाहरुख खान की फिल्‍मों की बात करें तो अपनी आखिरी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के बाद अब वह निर्देशक आनंद एल राय की फिल्‍म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म में शाहरुख एक बौने व्‍यक्ति के किरदार में नजर आएंगे. वहीं उनकी इंटीरियर डिजाइनर पत्‍नी गौरी खान ने हाल ही में अपना इंटीरियर डेकॉर स्‍टोर ऑपन किया है.

POPULAR ON IBN7.IN