वीडियो: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से किया वादा, हमेशा रखूंगा तुम्हारा ख्याल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट के कैप्टेन विराट कोहली ने खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इज्हार कर लिया है। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरो को फेरों के वचन भी दे दिए हैं। जी हां, अनुष्का और विराट अब तक आए दिन साथ देखे जाते थे, कभी एक दूसरे के साथ हैंग-आउट करते हुए तो कभी इंस्टाग्राम स्टोरीज में साथ होते थे। वहीं अब दोनों की ये अमेजिंग कैमेस्ट्री उनके एक नए वीडियो में देखने को मिल रही है। फैंस अनुष्का और विराट को साथ देखने के लिए हर वक्त बेकरार रहते हैं। इसके चलते विराट और अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शादी के बंधन में बंधने के दौरान दिए जाने वाले वचन दोनों एक दूसरे को देते दिख रहे हैं।

अपने पहले वचन में विराट कहते हैं, ‘मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा’ तभी अनुष्का कहती हैं, ‘मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी। फिर अनुष्का बोलती हैं, ‘मैं वचन देती हूं कि तुम्हारे सारे सीक्रेट्स पासवर्ड्स प्रोटेक्ट कर अपने दिल में रखूंगी’। वहीं विराट भी कहते हैं, ‘मैं तुम्हें बदलने की कोशिश कभी नहीं करुंगा’। इसके बाद अनुष्का वचन देती हैं कि वह उन्हे जानू, बेबी, शोना, क्यूटी जैसे निकनेम कभी नहीं देंगी। विराट भी अनुष्का से कहते हैं मैं हमेशा तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूंगा। तभी अनुष्का कहती हैं कि नहीं भी रखोगे, तो भी चलेगा।

इस पर विराट के चेहरे के रंग और निखरने लगते हैं और वह अचानक अनुष्का का हाथ पकड़ कर कहते हैं, ‘मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा।’ विराट की कही इस बात से अचानक अनुष्का चुप हो जाती हैं और एक टक उन्हें देखती हैं और शर्माते हुए कहती हैं, ‘मैं भी’। दरअसल, यह पूरा वीडियो एक क्लोथिंग ब्रांड के लिए शूट किया गया है जिसमे अनुष्का और विराट की जबरदस्त कैमेस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है। आप भी देखें ये वीडियो:-

 

Media

POPULAR ON IBN7.IN