यूनिट का खाना और चाय पीते थे शाहरुख खान, नहीं था अपना घर

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत टेलिविजन सीरियल से की थी। बेहतरीन एक्टकिंग और कड़ी मेहनत की वजह से आज उनके फैंस भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। लॉस एंजिलेस टाइम्‍स ने उन्‍हें दुनिया का सबसे बड़ा मूवी स्‍टार बताया है। साल 2014 में एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख दुनिया के दूसरे सबसे अमीर एक्‍टर हैं। सभी जानते हैं कि जब बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने मुंबई में कदम रखा था तो उनके पास खुद का घर भी नहीं था। आइए बताते हैं फिल्मी सफर के शुरुआत में शाहरुख खान ने किन हालातों में काम किया था।

दरअसल हाल ही में बी-टाउन की खूबसूरत और चुलबुली अदाओं वाली एक्ट्रेस जूही चावला ने एक इंटरव्यू दिया था। जूही चावला ने इस इंटरव्यू में शाहरुख खान के साथ काम करने के दौरान की कुछ यादों का ताजा करते हुए उनके बारे में बताया था। जूही चावला ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शाहरुख खान बहुत ही इंटेलिजेंट और मजाकिया हैं। वो हमेशा काम करने में खुशी महसूस करते हैं।

जूही चावला ने बताया कि शाहरुख शूट पर यूनिट में से एक बन जाते थे। हम घर से अपना खाना लाते थे लेकिन वो यूनिट का खाना खाते थे, उनके साथ कांच के ग्लास में चाय पीते थे। उन दिनों उनके पास खुद का घर नहीं था, किसी जानकार के घर रहते थे।

जूही ने शाहरुख खान के बारे में बताते हुए कहा था कि शाहरुख ऐसे इंसान हैं जो हमेशा डायरेक्टर की सहायता के लिए तैयार रहते हैं। उन्हें अगर 20 टेक और 200 रिहर्सल भी करनी पड़े तो वो पीछे नहीं हटते। यहां तक कि खुद की तरफ से भी सीन्स में कुछ नया और मजेदार करने की कोशिश करते हैं, जो लोगों को पंसद आए।

POPULAR ON IBN7.IN