जब 280 रुपए के लिए टॉय शॉपकिपर पर भड़क गई थीं ट्विंकल खन्ना, सुना दी खरी खोटी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का पूरा नाम ट्विंकल जतिन खन्ना है। भले ही अब ट्विंकल खन्ना फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘बरसात’ में उनका चुलबुला अंदाज काफी पसंद किया गया था। आज ट्विंकल एक एक्ट्रेस से ज्यादा एक इंटीरियर डिजाइनर, न्यूजपेपर की कॉलम लेखक, फिल्म की प्रोड्यूसर और दो-दो किताबों की लेखिका के तौर पर मशहूर हैं। उनकी पहली किताब ‘मिसेस फनीबोन्स’ की लाखों प्रतियां बिक चुकी हैं। लेकिन शायद ही आप जानते होंगे कि ट्विकंल को गुस्सा भी बहुत जल्दी आता है! चलिए आज हम आपको ट्विंकल खन्ना के गुस्से से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं जब वो एक टॉय शॉपकीपर से सिर्फ इसलिए भिड़ गई थीं क्योंकि शॉपकीपर ने बच्चे को बिना रुपए लिए ही खिलौना दे दिया था।

दरअसल ये वाकया साल 2007 का है जब ट्विंकल मुंबई के जुहू में एक मेटल टॉय कंपनी के पास मौजूद थीं। हुआ कूछ यूं था कि टॉय की इस शॉप पर एक चार साल का बच्चा आया और खिलौने के बारे में पूछने लगा। जब शॉपकीपर ने बच्चे से पूछा कि तुम्हें कौन सा खिलौना पसंद है तो बच्चे ने बबल टॉय की डिमांड कर दी। शॉपकीपर ने बच्चे को बबल टॉय ऐसे ही दे दिया और बच्चा उस खिलौने से खेलते हुए वहां से चल दिया।

इसके कुछ देर बाद ही ट्विकंल खन्ना वहां आ पहुंची और शॉपकिपर पर भड़क पड़ी। उन्होंने शॉपकिपर से कहा कि ये खिलौना कितने का था जो तुमने बच्चे को दिया है। शॉपकिपर ने खिलौने का दाम 280 रुपए बताया। जिसपर ट्विंकल ने शॉपकिपर से कहा कि तुम्हें पता है इतने रुपए कमाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है।

 

 

POPULAR ON IBN7.IN