ऋतिक के खिलाफ आमिर खान ने लिया कंगना रनौत का पक्ष! कहा-बायकॉट किया जाना गलत

कंगना-ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर पूरा बॉलीवुड बंटता नजर आ रहा है। इसके चलते एक्ट्रेस कंगना रनौत को अलग-थलग किया जा रहा है। इसको लेकर आमिर खान ने कंगना का पक्ष लिया है। आमिर कंगना को लेकर कहते हैं कि यह उनके साथ गलत हो रहा है। बॉलीवुड में कंगना का बायकॉट किया जा रहा है जो कि गलत है, यह अनफेयर है। ग्रेपवाइन के अनुसार, आमिर कंगना के साथ खड़े हुए हैं। इसके चलते आमिर ने न सिर्फ कंगना को अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की स्क्रीनिंग पर इनवाइट किया।

रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर इस बात से भी खफा हैं कि उन्हें पूरे बॉलीवुड ने कॉर्नर कर दिया है। आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ कंगना को अंबानी हाउस में इनवाइट किया। वहीं आमिर की फिल्म की स्क्रीनिंग पर हुमा कुरैशी को भी इनवाइट किया गया। गौरतलब है, पिछले दिनों कंगना ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं उन्होंने आदित्य पंचोली को भी लपेटे में लिया।

वहीं ऋतिक ने खुद पर लगे आरोपों के जवाब में उन्होंने हाल ही में एक टीवी चैनल पर आकर सफाई पेश की थी। ऋतिक ने एक ओपन लेटर भी जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा- सच यह है कि मैं इस लेडी से कभी नहीं मिला। हमने साथ में काम जरूर किया है। लेकिन हम प्राइवेट में कभी नहीं मिले। प्लीज समझिए मैं कोई ‘गुड बॉय’ इमेज बनाए नहीं बैठा हूं। मैं अपने फॉल्ट से अवेयर हूं, मैं भी इंसान हूं। मैं बल्कि खुद को प्रोटेक्ट कर रहा हूं, इन चीजों से जो बहुत सीरियस, सेंसिटिव और डिस्ट्रैक्टिंग हैं।

 

POPULAR ON IBN7.IN