तो क्या मलाइका अरोड़ा की वजह से दीपिका पादुकोण को मिली ये स्टारडम

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चर्चा में हैं। दीपिका ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं दीपिका को बॉलीवुड में एंट्री कैसे मिली थी। दरअसल, 2007 में डायरेक्टर फराह खान अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रही थी। उन्होंने अपने सभी जानने वाले को इस बात की जानकारी दे दी थी। फराह खान और मलाइका अरोड़ा आपस में गहरी दोस्त हैं। फराह ने अपनी परेशानी मलाइका को भी बताई। मलाइका उस दौरान मॉडलिंग करती थीं और यही वजह थी कि उनकी कई मॉडलों से जान-पहचान थी। ऐसे ही एक दिन मलाइका की नजर दीपिका पादुकोण पर गई और उन्होंने तुरंत उन्हें फिल्म का ऑफर दे दिया।

मलाइका जब दीपिका को मिलवाने फराह के पास आईं तो फराह दीपिका की खूबसूरती से काफी प्रभावित हुईं। उन्होंने दीपिका का स्क्रीन टेस्ट लिए बिना ही उन्हें अपने फिल्म में रख लिया। दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को खुद कहा था कि उन्हें ‘ओम शांति ओम’ से पहले तक फिल्मों को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं थी।

बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले दीपिका पादुकोण अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल की तीन महीनों तक स्टूडेंट थी। जिसका नाम अनुपम खेर एक्टर प्रिपेयर है। फराह खान की ओम शांति ओम करने से पहले दीपिका ने डिप्लोमा कोर्स किया था। इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

 

POPULAR ON IBN7.IN