इस वजह से संजय दत्त की पत्नी मान्यता लगातार रणबीर कपूर को कर रही हैं कॉल

संजय दत्त के फैंस बेसब्री से उनकी बायोपिक के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इसमें संजू बाबा का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है। लेकिन इस फिल्म की वजह से एक्टर की पत्नी मान्यता दत्त काफी डिस्टर्ब हैं। जी हां आपने सही पढ़ा। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार मान्यता फिल्म में दिखाए जाने वाले अपने किरदार को लेकर निश्चित नहीं हैं। फिल्म में दीया मिर्जा उनका रोल निभा रही हैं।

मान्यता को यह भी पता नहीं है कि उन्हें राजकुमार हिरानी की फिल्म में कितना स्क्रीन टाइम दिया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार हिरानी ने उन्हें उनके किरदार के बारे में कुछ नहीं बताया है। एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया- नर्वस मान्यता सभी को कॉल कर रही हैं जिसमें कि रणबीर कपूर भी शामिल हैं। वो फिल्म में अपने किरदार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी चाहती हैं।

हालांकि यह खबर कितनी सही है यह तो हमें नहीं पता लेकिन फिल्म में मिसेज दत्त का रोल निभा रही दिया ने उनके रोल को लेकर सारी अच्छी बातें कही हैं। उन्होंने कहा था- मुझे लगता है कि मान्यता एक ऐसी इंसान हैं जो आत्मविश्वासी हैं। मेरी उनके साथ सालों से बातचीत होती रहती है और इसी वजह से मुझे लगता है कि वो संजय की जिंदगी की एंकर हैं।

फिल्म में परेश रावल सुनील दत्त का, मनीषा कोईराला नरगिस दत्त का, विक्की कौशल संजय के दोस्त का, सोनम कपूर उनकी प्रेमिका का और अनुष्का शर्मा एक पत्रकार का किरदार निभा रही हैं। इस समय फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग हो रही है और यह मार्च 2018 में रिलीज हो जाएगी।

 

POPULAR ON IBN7.IN