अनुष्‍का शर्मा पर कपडों के डि‍जाइन चोरी का आरोप

अनुष्का शर्मा ने पिछले हफ्ते ही में अपने डिजायनर कपड़ों की लाइन नुश को लॉन्च किया था। इसका उद्घाटन करते समय उन्होंने कहा था- मैं इसपर पिछले डेढ़ साल से काम कर रही थी। एक्ट्रेस पर चोरी का इल्जाम उस समय लग गया जब उनके डिजायनर कपड़े चीनी ई-कॉमर्स साइट पर मौजूद कपड़ो से काफी हद तक मिलते-जुलते हुए नजर आए। चीनी साइट यह कपड़े होलसेल रेट पर बेच रही है।

यह खबर सामने आने के बाद अनुष्का की टीम एकदम से उनके बचाव में सामने उतर आई। अनुष्का की पार्टनर कंपनी सुदीति इंडस्ट्रीज के पवन अग्रवाल ने एक बयान जारी करते हुए कहा- अनुष्का डिजायनिंग का हिस्सा नहीं हैं। इस साधारण बयान के जरिए अग्रवाल डिजायन की चोरी से एक्ट्रेस को अलग करना चाहते हैं। हालांकि इस बयान के जरिए उन्होंने अनजाने में ही शर्मा की डिजायनिंग स्किल पर रौशनी डालने का काम किया है।

नुश की लॉन्चिंग के समय एक्ट्रेस ने खुद दावा किया था कि वे खुद पर्सनली डिजायनिंग में शामिल थीं। उन्होंने कहा था- मेरा स्वभाव ऐसा है कि अगर मैं कुछ करती हूं तो मैं उसमें पूरी तरह से शामिल हो जाती हूं। इस बयान की वजह से जाहिर है कि अब एक्ट्रेस खुद को इस चोरी से अलग नहीं कर सकती हैं। शर्मा ने कहा था- कपड़ो के जरिए मैं ना केवल वो करना चाहती हूं जिसमें विश्वास करती हूं बल्कि मैंने इस बात को भी ध्यान में रखा है कि हम सभी का एक यूनिक और अपना ड्रेसिंग स्टाइल होता है जो हमें सूट करता है। एक्ट्रेस ने आगे बताया था कि वो डिजायन पर काम करते हुए इतना समय खर्च करती थीं कि उनकी मां उन्हें खाने की याद दिलाती थीं। जैसे ही अनुष्का चोरी में फंसी उनके प्रवक्ता ने कहा- सुदिती डिजायन और उनकी प्रबंध टीम के पहले डिजायन को देखने के बाद अनुष्का शर्मा केवल सलाह और इनपुट्स देने में शामिल थीं।

 

POPULAR ON IBN7.IN