अमिताभ बच्चन ने किया रेस-3 में सलमान खान संग काम करने से इनकार

अब्बास मस्तान निर्देशित फिल्म ‘रेस’ की तीसरी कड़ी को लेकर चर्चाएं गरम हैं। हालांकि इस बार फिल्म में सलमान खान को कास्ट किए जाने की खबरें आ रही हैं। यानि रेस-1 और रेस-2 का हिस्सा रहे एक्टर सैफ अली खान बहुत संभव है कि फिल्म की अगली कड़ी का हिस्सा नहीं होगें। सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस को भी इस फिल्म में कास्ट किया जा सकता है। उधर बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन को भी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया लेकिन बिग-बी ने इस फिल्म में काम करने से साफ इनकार कर दिया।

तो अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर अमिताभ ने इस फिल्म में सलमान के साथ काम करने से क्यों इनकार किया। तो आपको बता दें कि बॉलीवुड के बिग-बी यानि अमिताभ बच्चन इन दिनों 101 नॉट आउट और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी हैं इसके बाद वह बायोपिक फिल्म झुंड के लिए काम करेंगे। इस बीच उनके पास डेट्स की काफी कमी है और यही वजह है कि उन्होंने इस एपिक सीरीज की तीसरी कड़ी के लिए काम करने से इनकार कर दिया है।

मालूम हो कि यदि बिग-बी इस फिल्म में काम करने के लिए हां कर देते तो गॉड तुस्सी ग्रेट हो के बाद यह पहली बार होता कि जब दोनों साथ में नजर आते। फिलहाल अब देखना यह होगा कि अमिताभ का रोल किस हीरो को मिलता है। बता दें कि अमिताभ जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में पहली बार आमिर खान के साथ नजर आएंगे। यह एक फिक्शन फिल्म होगी जिसे 90 के दशक के बैकग्राउंड में बनाई गई है। अब तक सिर्फ फिल्म का लोगो ही रिलीज किया गया है लेकिन बकौल आमिर यह एक ऐसी फिल्म होगी जिसमें ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा।

 

POPULAR ON IBN7.IN