'जुड़वां 2' देखने से पहले जान लें फिल्म की ये Funny Mistakes

दिल्ली: वरुण धवन की ‘जुड़वां-2’ ने पहले दिन 16.10 करोड़ रु. की कमाई कर ली है, और कमजोर कहानी के बावजूद हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म होने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन की चांदी हो गई है. सलमान खान की 1997 में आई फिल्म ‘जुड़वां’ की रीमेक 'जुड़वां 2' की कहानी जितनी कमजोर और पुराने ढंग की है, फिल्म में डेविड धवन ने उसी स्तर की कई गलतियां भी की हैं. आइए हम करवाते हैं आपको ‘जुड़वां-2’ फिल्म में मौजूद गलतियों से रू-ब-रू...

Mistake No. 1
वरुण धवन की मम्मी प्रेग्नेंट होती तो जिस तरह का उनका पेट दिखाया गया है, उसे देखकर हंसी आती है क्योंकि साफ नजर आता है कि उन्हें पिलो के जरिये प्रेग्नेंट बनाया गया है, और इस कमी को सीन में आसानी से पकड़ा जा सकता है.

Mistake No. 2
वरुण धवन डॉक्टर अली असगर से बात कर रहे होते हैं और दूसरी तरह दूसरा वरुण फाइट कर रहा होता है. इस तरह राजा किसी को टक्कर मारता है तो प्रेम भी डॉक्टर को टक्कर मारता है. यहां साफ नजर आता है कि वरुण ने डॉक्टर के सिर से सिर नहीं टकराया है, बल्कि वे साइड से अपना सिर लेकर निकल गए हैं. ये बात एक झटके में नजर आ जाती है.

Mistake No. 3

वरुण धवन जब भी डबल रोल में आते हैं तो यह बात समझ आ जाती है कि वरुण धवन के लिए ये रोल करना काफी मुश्किल रहा है क्योंकि उनके एक्सप्रेशंस और निगाहें दूसरे वाले वरुण पर सही से नहीं टिक पाती हैं यानी लोचा साफ दिखता है. साफ पता चल जाता है कि कहीं पर निगाहें और कहीं पे निशाना जमा रहे हैं वरुण.

Mistake No. 4
एक सीन में वरुण गुंडों से बचकर भाग रहे होते हैं. वे डॉक्टर की साइकिल लेकर भाग जाते हैं. वे साइकिल लेकर भागते हैं लेकिन अगले ही सीन में उनके सिर पर हेलमेट भी लगा नजर आता है. वे गुंडों से बचकर भागे थे न कि किसी रेस में हिस्सा लेने गए थे. जो उन्हें हेलमेट पहनने का समय भी मिल गया.

POPULAR ON IBN7.IN