बांद्रा में हुए कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचीं विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का हाल ही में मुंबई की बांद्रा की सड़क पर कार एक्सीडेंट हो गया है। ऐसा माना जा रहा है कि 38 साल की एक्ट्रेस मीटिंग के लिए किसी से मिलने के लिए जा रही थीं तब दूसरी कार कि उनकी कार से भिडंत हो गई। इसकी वजह से उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। डीएनए को एक सूत्र ने बताया- वो ठीक-ठाक हैं और उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई हैं। यह एक छोटा सा एक्सीडेंट था जिसकी वजह से उनकी कार को नुकसान हुआ है और सौभाग्य से कोई हताहत नहीं हुआ। उन्होंने हाल ही में तुम्हारी सुलु की शूटिंग पूरी की है। जिसमें वो एक नाइट जॉकी का किरदार निभा रही हैं। लगभग एक दशक बाद एक्ट्रेस रेडियो जॉकी के करिदार में नजर आएंगी।

पिछले दिनों ही एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई थी कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ की रिलीज डेट को तकरीबन 1 महीना पीछे शिफ्ट कर दिया गया है। यानि अब यह फिल्म 24 नवंबर की बजाए 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक बार फिर लीड रोल में वापसी कर रहीं विद्या बालन की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह काफी ज्यादा है। फिल्म के 3 पोस्टर्स और 1 टीजर वीडियो अब तक रिलीज किए जा चुके हैं और इसे यूट्यूबर पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में एक हाउस वाइफ का किरदार निभा रहीं विद्या इस फिल्म से यह मैसेज दे रही हैं कि कई बार आपको उड़ने के लिए पंखों की जरूरत नहीं होती।

अब दूसरा सवाल जो आपके जेहन में आ रहा होगा वह ये कि आखिर फिल्म की रिलीज डेट पीछे क्यों खिसकाई गई है। तो बता दें कि मेकर्स ने इसके पीछे की वजह तो अब तक साफ नहीं की है लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि ऐसा अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट के साथ क्लैश को रोकने के लिए किया गया है।

बता दें कि फिल्म में अमिताभ एक 102 साल के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। और ऋषि कपूर एक 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में होंगे। हालांकि रिलीज डेट पीछे खिसकाने का मतलब यह नहीं है कि अब फिल्म को मुकाबला नहीं करना होगा।

POPULAR ON IBN7.IN