शिल्पा शेट्टी ने तब टीवी शो में कह दिया था- इतनी भी गिरी हुई नहीं हूं कि बार-बार गिरूं, पढ़े क्या था मामला

लोगों की जिंदगी में गिरना-उठना लगा रहता है। लेकिन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का मामला थोड़ा अलग है। वह ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो गिरती ही रहती थीं। मने फिल्मों में, कहानी और किरदार की डिमांड पर। एक बार टीवी शो पर उनसे जब इस बारे में पूछा गया, तो जवाब आया- मैं इतनी भी गिरी हुई नहीं हूं कि बार-बार गिरती ही रहूं। यह किस्सा ‘जीना इसी का नाम है’ शो के दौरान का है। मेहमान के तौर पर 21वें एपिसोड में शिल्पा को बुलाया गया था। शो के होस्ट और एक्टर फारूख शेख उनसे बात कर रहे होते हैं। फिर उनके साथ काम कर चुके डायरेक्टर समीर मल्कान को भी वहां बुलाया जाता है। समीर को देख शिल्पा बेहद खुश होती हैं। उन्होंने उनकी ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में काम किया था।

समीर इसी बीच शिल्पा की तारीफ कर रहे होते हैं। वह फिल्म में उनके ऊंचाई से गिरने का जिक्र करते हैं। समीर इसी बात पर शिल्पा से मजाक भी करते थे। वह अक्सर कहते थे कि जिस फिल्म में वह ऊंचाई से गिरीं, वह हिट हो गई। बाजीगर भी हिट हुई। फिर मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी भी हिट हुई।

फारूख इसी बात को आगे बढ़ाते हुए शिल्पा से पूछते हैं (मजाक में) कि “अब अगली बार कब गिर रही हैं शिल्पा जी।” वह तपाक से कहती हैं (हंसते हुए) कि इतनी भी गिरी हुई नहीं हूं कि बार-बार गिरूं। शिल्पा की जिंदगी से जुड़े कई और मजेदार और अनकहे किस्सों पर भी इस शो में बात हुई थी। देखिए यह वीडियो।

 

Media

POPULAR ON IBN7.IN