हसीना पारकरः फिल्म करने से पहले हसीना और अंडरवर्ल्ड के बारे में जानती तक नहीं थीं श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर की रिलीज में बहुत ज्यादा वक्त नहीं बचा है। आने वाले शुक्रवार को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह पहली बायोपिक फिल्म है जिसमें श्रद्धा लीड रोल प्ले करेंगी, साथ ही यह पहली बार होगा जब श्रद्धा निगेटिव रोल में नजर आएंगी। श्रद्धा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं और इसी सिलसिले में वह जा पहुंची एबीपी न्यूज से सेट पर। सेट पर श्रद्धा कपूर से जब पूछा गया कि क्या वह इस फिल्म की शूटिंग से पहले अंडरवर्ल्ड से जुड़े नामों के बारे में जानती थी? इस पर श्रद्धा ने कहा कि वह इस फिल्म की शूटिंग से पहले ना तो हसीना पारकर को जानती थीं और ना ही अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों के बारे में।

फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी संभाली है अपूर्व लखिया ने जो कि इस इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा के साथ ही मौजूद थे। फिल्म के दौरान सभी पात्रों और कहानी के बाबत न्यूट्रल रहने के बारे में अपूर्व ने कहा कि मैं यह बात पहले भी कह चुका हूं कि मैं फिल्म बना रहा हूं किसी का रेज्यूमे नहीं। फिल्म में श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन की भूमिका में होंगी। साथ ही यह पहली बार होगा जब श्रद्धा सिल्वर स्क्रीन पर एक मां के किरदार में होगी। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ कपूर भी हैं जो कि दाऊद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे। इसके अलावा अंकुर भाटिया इब्राहिम पार्कर (हसीना पार्कर) के पति की भूमिका में होंगे। फिल्म के कई शानदार पोस्टर रिलीज किए जाने के बाद हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

हसीना पार्कर की जिंदगी के ऐसे कई पहलू देखने को मिलने वाले हैं जो आप अखबारों और न्यूज चैनलों पर नहीं देख पाए। ट्रेलर में हसीना की जिंदगी का वह हिस्सा भी दिखाया गया है जब उन्हें अपने ही भाई के चलते कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पहले रिलीज हुए पोस्टर्स में इस लाइन को बार-बार दिखाया गया था कि हसीना की कोर्ट में सिर्फ एक बार पेशी हुई।

POPULAR ON IBN7.IN