सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद क्या पिछले बॉयफ्रेंड की ओर वापस लौट रही हैं आलिया भट्ट?

एक दौर में लव बर्ड्स रहे बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिश्ता खत्म हो चुका है। और उनकी लाइफ में अब एंट्री ले रहा है एक ऐसा शख्स जो कभी उनका बॉयफ्रेंड हुआ करता था। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर आ रही तस्वीरें कह रही हैं। गौरतलब है कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली आलिया भट्ट और उनके लवर सिद्धार्थ के बीच का रिश्ता तब प्रभावित हुआ जब जैक्लीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। खबरें यह थीं कि आलिया को सिड की यह हरकत बिलकुल रास नहीं आ रही थीं और उन्हें सिद्धार्थ के जैकलीन के करीब जाने पर ऐतराज था। यह मामला तब और भी ज्यादा तूल पकड़ गया जब जैक्लीन ने आलिया को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

इसके बाद से आलिया, सिद्धार्थ और जैक्लीन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर आई एक नई तस्वीर इस ओर इशारा करती है कि आलिया अपने पिछले बॉयफ्रेंड की तरफ लौट सकती हैं। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर आलिया के फैन पेज द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में आलिया भट्ट अली ददारकर के साथ नजर आ रही हैं। कहा जाता है कि अली आलिया के एक्स-बॉयफ्रेंड हैं और इन दोनों के बीच एक वक्त पर काफी नजदीकियां हुआ करती थीं। इधर आलिया और सिद्धार्थ के बीच सब कुछ खत्म हो चुका है यह बात लगभग तय है क्योंकि वक्त के साथ दोनों के बीच दूरियां बढ़ी है और मोहब्बत की मिठास कम हुई है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया पिछली बार फिल्म डियर जिंदगी में शाहरु खान के साथ नजर आई थीं। सुपरस्टार शाहरुख के साथ आलिया की यह पहली फिल्म थी और इसने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी की। फिल्म में शाहरुख एक साइकोलॉजिस्ट (मनोचिकित्सक) की भूमिका में थे और आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही थीं जो काफी डिप्रेशन में है।

POPULAR ON IBN7.IN