सिनेस्टार्स की ये आदतें आपको कर देंगी हैरान, कोई देखता था पॉर्न, किसी की महीनों तक मैली रहती है जींस

‘हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होता’ यह शायरी बॉलीवुड इंड्रस्टी पर बिल्कुल फिट बैठती है। जहां अक्सर लोग अपनी कुछ गलत आदतों को कभी किसी के सामने नहीं आने देते तो वहीं सेलिब्रिटीज की लाइफ की हर घटनओं को कहीं से भी खोद कर निकाल लिया जाता है। चलिए आज हम भी कुछ ऐसा ही करते हैं, आपके चहेते स्टार्स की कुछ अनसुनी बातों को खोद कर लाएं हैं जिनके बारे में शायद ही आपने कभी सुना या पढ़ा होगा।

1. विद्या बालन
बी-टाउन की इस मशहूर एक्ट्रेस को भी देनी पड़ी थी रिश्वत। जी हां, विद्या बालन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उन्हें मुंबई के खार में नया घर लेना था तो उनके सामने ऐसी सिच्यूएशन आ गई थी कि काम हो नहीं पा रहा था। तब उन्होंने रिश्वत देकर अपना काम पूरा कराया था। खैर, साथ ही विद्या को अपनी गलती का एहसास भी है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि वह ऐसा दोबारा कभी नहीं करना चाहती हैं।

2. करीना कपूर खान
बॉलीवुड इंड्रस्टी की ‘बेबो’ भी इस लिस्ट में किसी से कम नहीं है। बेबो ने अपने बारे में जो बताया वो वाकई हैरान करने वाला है, कुछ लोग तो शायद ही इस बात पर विश्वास कर पाएंगे कि करीना कपूर की जीन्स एक महीने तक गंदी ही रहती है। जी हां, करीना ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी जीन्स कई बार एक-एक महीने तक गंदी रहती है। करीना अपनी जीन्स एक महीने तक नहीं धोती।

3. आलिया भट्ट
आलिया भट्ट को बी-टाउन का छोटा पैकेट बड़ा धमाका कहे तो गलत नहीं होगा। क्योंकि इतनी कम उम्र में आलिया की एक्टिंग में जो धार है वो उनकी उम्र के लोगों में कम ही दिखती है। खैर, अगर बात करें आलिया कि तो आलिया भट्ट कला प्रेमी तो हैं लेकिन जब खुद हाथ में पेंट ब्रश पकड़ कर केनवस को रंगती हैं तो कुछ ज्यादा मजेदार नहीं बनता। लेकिन फिर भी आलिया की ख्वाहिश है कि वो किसी दिन केनवस पर बॉलिवुड के रोशन एक्टर, डांसर और गजब की पर्सनालिटी वाले ऋतिक रोशन की पेंटिंग बनाएं।

4. रणबीर कपूर
‘द चॉकलेट हीरो’ रणबीर कपूर। वैसे तो बी-टाउन में कई ऐसे स्टार्स हैं जो पीढ़ियों से एक्टिंग की दुनिया में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। लेकिन उनमें से एक है कपूर खानदान।

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर के खून में ही एक्टिंग है, ऐसा भी अक्सर आपने कहीं न कहीं सुना ही होगा। लेकिन आज हम आपको रणबीर का ऐसा राज बताने जा रहे हैं जो शायद ही आपने सुना हो, क्योंकि मामला पोर्न से जुड़ा है। जी हां, रणबीर कपूर भी जब बड़े हो ही रहे थे तभी उन्होंने सेमी पोर्न देखी थी। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात को कबूला है।

POPULAR ON IBN7.IN